कश्मीर मुद्दे पर इस पूर्व पाक क्रिकेटर ने दी भारत को गीदड़भभकी
कश्मीर मुद्दे पर इस पूर्व पाक क्रिकेटर ने दी भारत को गीदड़भभकी
Share:

नई दिल्लीः जम्मू कश्मीर में धारा 370 समाप्त करने के बाद वहां के नेताओं के साथ-साथ क्रिकेटर भी भारत को धमकाने से पीछे नहीं हट रहे। आए दिन किसी न किसी पाकिस्तानी क्रिकेटरों का इस पर कोई न कोई विवादित बयान आता है। शाहिद अफरीदी, शोएब अख्तर और सरफराज अहमद के बाद अब इस कड़ी में ताजा नाम पाकिस्तान के पूर्व क्रिकेटर जावेद मियांदाद भी शामिल रो गए हैं। जावेद मियांदाद ने तो सभी हदें तोड़ते हुए हिंदुस्तान पर हमला करने की वकालत कर डाली है।

एक पाकिस्तानी चैनल से बातचीत करते हुए जावेद मियांदाद ने भारत को एक डरपोक देश बताया। मियांदाद से जब कश्मीर मुद्दे पर सवाल पूछा गया तो उन्होंने कहा, 'यदि आपके पास लाइसेंसी हथियार है तो आपको हमला करना चाहिए. ये हर जगह नियम है कि आप अपने बचाव में मार सकते हैं. जब उनकी लाशें घरों में जाएंगी तभी उनको अहसास होगा.' जब जावेद मियांदाद से पूछा गया कि वो भारत के पीएम नरेंद्र मोदी को क्या पैगाम देंगे तो उन्होंने कहा, 'मैं पहले भी कह चुका हूं भारत एक डरपोक देश है।

अभी तक इन्होंने किया क्या है? परमाणु बम हमने ऐसे ही नहीं रखा है, हमने चलाने के लिए रखा हुआ है। हमें मौका चाहिए और हम साफ कर देंगे।  इससे पहले शोएब अख्तर, पाकिस्तान के कप्तान सरफराज अहमद और शाहिद अफरीदी भी कश्मीर के मुद्दे पर विवादित बयान दे चुके हैं. सरफराज अहमद ने मीडिया से बातचीत करते हुए कहा था, 'मैं अल्लाह से प्रार्थना करता हूं कि वो इस मुश्किल वक्त में हमारे कश्मीरी भाइयो की सहायता करे।

इस मामले में भी विराट कोहली बने नंबर 1

कश्मीर मुद्दे पर शोएब अख्तर के बदले सुर, दिया यह बयान

सनराइजर्स हैदराबाद ने इस पूर्व ऑस्ट्रेलियाई उप कप्तान को नियुक्त किया सहायक कोच

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -