बरेली का नवाब नजर आएगा 'गामा पहलवान' में......

जल्द ही बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेताओं में शामिल अभिनेता सलमान खान की फिल्म 'सुल्तान' हमे नजर आने वाली है क्योंकि इस फिल्म की शूटिंग पूरी हो चुकी है. तथा अभी सुनने को मिल रहा है कि उत्तरप्रदेश के बरेली के रोहिली टोला में बॉडी बिल्डिंग के क्षेत्र में अपना दमखम रखने वाले नवाब खान के बारे में पता चला है कि वह अब फिल्मी दुनिया के विलेन बन चुके हैं। बता दे कि इससे पहले छोटे पर्दे और अपनी अदाकारी का लोहा मनता चुके नवाब खान को अब 'गामा पहलवान' में बड़ा ब्रेक मिला है।

पुनीत इस्सर की इस फिल्म को सलमान खान प्रोड्यूस करेंगे और सोहेल खान इसमें मुख्य भूमिका में हैं। इन दिनों बरेली आए नवाब खान ने बताया कि सलमान के साथ 'गामा पहलवान' फिल्म में वो निगेटिव रोल करेंगे। इसके साथ ही वे परेश रावल और ओमपुरी की फिल्म ‘लैला आई लव यू’ में भी नजर आएंगे।

उन्होंने बताया श्रद्धा कपूर के साथ भी पिछले दिनों ही मेरा फोटो शूट हुआ है। इस फिल्म का नाम अभी तय नहीं है। नवाब की हाल ही में ‘हॉट तेरी दीवानी’ फिल्म रिलीज हुई है। इसमें उन्होंने रॉकी नाम के विलेन का किरदार निभाया है। फिल्म बरेली के कुमार टॉकीज में  भी लगी हुई है। इससे पहले उनकी भोजपुरी फिल्म हथकड़ी ने भी लोकप्रियता बटोरी थी।

 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -