पिता के अंतिम संस्कार के बाद जावेद जाफरी ने किया दिल छू लेने वाला काम

Jul 11 2020 12:40 PM
पिता के अंतिम संस्कार के बाद जावेद जाफरी ने किया दिल छू लेने वाला काम

मशहूर कॉमेडियन जगदीप ने बीते बुधवार को दुनिया को अलविदा कह दिया. वहीं आपको हम यह भी बता दें कि जगदीप 81 साल के थे और उनके अंतिम संस्कार को मुंबई के मझगांव स्थित शिया कब्रिस्तान में किया गया था. ऐसे में उनका पूरा परिवार उनके अंतिम संस्कार में आया. इस बीच जगदीप के बेटे जावेद जाफरी ने कुछ ऐसा किया कि वह चर्चाओं में आ गए. जी दरअसल पिता के अंतिम संस्कार के बाद जावेद जाफरी मीडिया से मिले. इस दौरान उन्होंने मीडियाकर्मियों के प्रति चिंता जाहिर की और इसके अलावा उन्होंने उनके हाल चाल के बारे में भी पूछा.

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Movie Talkies (@movietalkies) on

उन्होंने ऐसे समय में भी मीडिया का शुक्रिया अदा करना जरुरी समझा. इसी के कारण हर जगह उनकी तारीफ की जा रही है. वैसे फिलहाल वायरल हो रहे वीडियो में वह कहते दिखाई दे रहे हैं, 'माफ करना आप लोगों से हाल चाल लेने में देरी हुई, आप सभी ने चाय पानी पिया. बहुत बहुत शुकिया. जिन लोगों ने भी मैसेजेस भेजे हैं हम उन्हें जवाब नहीं दे पाए हैं लेकिन हम सभी का शुकिया अदा करते हैं. हम सभी के मैसेज तो नहीं देख पाए लेकिन पता चलता है कि हमारे पिता ने 70 सालों में खूब सम्मान कमाया है. उन्हें बहुत प्यार मिला है.'

आप सभी को हम यह भी बता दें कोरोना को देखते हुए जगदीप के अंतिम संस्कार में केवल और केवल उनका परिवार और बॉलीवुड जगत से गिने-चुने लोग शामिल हुए. इस लिस्ट में जॉनी लीवर भी शामिल रहे. बात करें जगदीप की तो वह कैंसर से पीड़ित थे और उम्र संबंधी समस्याओं से भी लड़ रहे थे. उनके निधन से बॉलीवुड में शोक की लहर व्याप्त हुई थी.

स्पॉटबॉय की पत्नी की मदद के लिए आगे आए सलमान खान, किया दिल छू लेने वाला काम

सलमान-यूलिया ले रहे हैं मानसून का आनंद

बॉलीवुड में नेपोटिज्म नहीं चल रही है गुटबंदी :अध्ययन सुमन