चीन में दोबारा मार्केट खुलने से भड़का यह एक्टर, कहा- 'हम नहीं सुधरेंगे'
चीन में दोबारा मार्केट खुलने से भड़का यह एक्टर, कहा- 'हम नहीं सुधरेंगे'
Share:

आप तो जानते ही हैं कि इस समय पूरा देश कोरोना से लड़ाई करने में लगा हुआ है. कोरोना वायरस की शुरुआत चीन से हुई और चीन के बाद इसने सभी जगह कब्जा कर लिया. आज के समय में कई लोग इससे पीड़ित हैं और इससे बचने के लिए जतन कर रहे हैं. वहीं अगर बात की जाए चीन की तो चीन में एक बार फिर से मार्किट चालू हो गया केवल इतना ही नहीं कई मीट के बाजार फिर से खुल गए हैं. आपको बता दें कि चीन में पैंगोलिन और चमगादड़ की वजह से ही कोरोनावायरस फैला था लेकिन फिर भी अब ये चीजे बिकने लग गई हैं.

जी हाँ, मिली जानकारी को माना जाए तो एक बार फिर से चीन ने चमगादड़ के अलावा कुत्ते बेचने वाले बाजार भी खोल दिए गए हैं और इस हरकत को देखने के बाद बॉलीवुड एक्टर जावेद जाफरी को गुस्सा आ गया है. हाल ही में जावेद जाफरी ने ट्वीट करके जमकर गुस्सा निकाला. जी दरअसल उन्होंने हाल ही में ट्वीट करते हुए लिखा कि, 'यह नहीं सुधरे।' इसी के साथ जावेद जाफरी ने गुस्सा करते हुए इन चीन के बाजारों को दोबारा खोलने पर गुस्सा जताया हैं. उन्होंने बहुत भला बुरा कहा.

 

आपको पता ही होगा चीन के हुबेई प्रांत के रहने वाले एक 55 साल के व्यक्ति को इसी मार्केट की वजह से वायरस हुआ था और चीन के वुहान में सी फूड मार्केट कोरोनावायरस का केंद्र बन गया था. केवल इतना ही नहीं इसी के बाद कोरोना वायरस पुरे देश में यह फैला था लेकिन चीन के मार्किट खोलने की वजह से अब यह और ज्यादा फ़ैल सकता है ऐसा कहा जा रहा है.

पारस के वीडियो पर माहिरा ने किया कमेंट तो फैंस ने दिया ऐसा रिएक्शन

पीएम मोदी के वीडियो संदेश पर बॉलीवुड सेलेब्स ने किया समर्थन

क्या इस कोरियोग्राफर को डेट कर रहीं जैस्मिन भसीन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -