लता दीदी के देहांत पर छलका जावेद अली का दर्द, कहा-
लता दीदी के देहांत पर छलका जावेद अली का दर्द, कहा- "मुझे लता जी ने भिजवाई थी कुरानपाक..."
Share:

लेजेंड्री सिंगर लता मंगेशकर ने दुन‍िया को अलव‍िदा बोल  दिया है. उनके जाने से पूरा देश शोक में डूब चुका है. लता मंगेशकर के प्रशंसक सहित बॉलीवुड सेलेब्स उन्हें भावभीनी श्रद्धांजल‍ि भी दी जा रही है. सिंगर जावेद अली ने भी लता मंगेशकर के साथ अपनी मुलाकात को आज भी याद करते हुए एक किस्सा शेयर किया है. 

जावेद कहते हैं- मैं लता जी से 2 तीन दफा मिला हूं. मैं एक खास बात बताना चाहता हूं, 2011 के दरम्यान एक रिएलिटी शो को जज कर रहे है. उस समय लता जी सारे शोज भी देखा करती. उन्होंने अपने करीबी मयुरेश से मेरा जिक्र करते हुए बोला है कि ये लड़का कौन है. मयुरेश ने उन्हें लता जी को बोला है कि ये सिंगर है और इसने कई गाने भी गए चुके हैं. तो लता जी ने बोला है ने उससे कहा था कि जावेद को मेरा आशीर्वाद देना कि मैंने उसका जिक्र किया था. मुझे यह सब बातें मयुरेश जी ने कॉल पर कहा था.

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार एक बार की बात है, मैं किसी रिकॉर्डिंग से थक कर शाम को घर वापस आ रहा था. मुझे वापस से मयुरेश का मेसेज आया और उन्होंने पूछा भाईजान क्या कर रहे हो. अगर फ्री हो, तो जरा कॉल  भी करना होगा. मैंने फोन किया, उन्होंने फोन उठाया और बोला है कि फ्री हो, तो मैंने बोला है नहीं, रिलैक्स कर बोल था. तो वे बोल उठे, कोई नहीं फ्री हो जाओ तो कॉल बैक करना क्योंकि ताई बात करना चाहती हैं. इस लाइन ने मेरी सारी थकान उतार दी, मैंने फौरन बोल उठाकर कहा- फ्री हूं..फ्री हूं..

लता जी के जन्मदिन में हमेशा ही पूछा जाता है कि आपके फेवरेट सिंगर कौन हैं, उन्होंने बहुत से सिंगर्स का नाम लिया था, उसमें मेरा भी नाम मौजूद था. मेरी उनसे मुलाकात स्वर्णलता स्टूडियो में वे आईं और मैं ऊपर स्टूडियो में कुछ रिकॉर्ड कर लिया गया तह. वहां पहली बार मुलाकात थी, जो मेरे लिए खास रहेगी. अब तो उनके परिवार से जुड़ गया हूं. आशाजी, उनके भाई सभी से बातचीत होती रहती है.

अंतिम दर्शन के लिए लता मंगेशकर के घर के बाहर लगी भीड़, लगातार आ रहे सेलेब्स

उत्तरकाशी रामलीला मैदान पहुंचे जेपी नड्डा, बोले- 'ममता व मानवता की प्रतीक थीं लता मंगेशकर'

लता मंगेशकर के निधन से दुखी नेपाल की राष्ट्रपति, अर्पित की श्रद्धांजलि

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -