उर्फी जावेद ने लगाई फांसी! जानिए क्या है मामला?
उर्फी जावेद ने लगाई फांसी! जानिए क्या है मामला?
Share:

सोशल मीडिया जगत में एक अलग और विशेष पहचान रखना इतना भी सरल नहीं है, जितना देखने में लगता है। इंटरनेट सेंसेशन होने पर जहां लाखों लोग आपको लाइक करते हैं, आपकी एक झलक पाने के लिए उत्साहित रहते हैं, तो वहीं कई लोग ऐसे भी होते हैं, जो कई सितारों को ट्रोल करके उन्हें परेशान भी करते हैं। उर्फी जावेद भी उन्हीं सितारों में से एक हैं, जिन्हें प्रशंसकों की वाहवाही के साथ हमेशा ट्रोलिंग का सामना भी करना पड़ता है। मगर अब जो उर्फी के साथ हो रहा है वो बहुत दंग करने वाला है। 

वही हाल ही में उर्फी जावेद ने उदयपुर में हुए कन्हैयालाल हत्याकांड की कड़ी निंदा की थी। उर्फी ने इंस्टाग्राम स्टोरी पर पोस्ट साझा करके लिखा था कि अल्लाह ने धर्म के नाम पर कभी ऐसी बर्बरता को मंजूर नहीं किया है। उर्फी के ये पोस्ट लिखने के पश्चात् से ही उन्हें लोगों के धमकी भरे और भद्दे मैसेज आ रहे हैं। मगर अब तो हद ही पार हो गई। उर्फी को जहां पहले केवल धमकियां मिल रही थीं, तो अब कुछ लोग उर्फी की खुदखुशी करने की झूठी पोस्ट साझा करके गलत खबरें फैला रहे हैं। उर्फी जावेद ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक पोस्ट साझा करके इस पर अपनी चिंता व्यक्त की है। 

उर्फी जावेद ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर जो पोस्ट साझा की है, उसमें आप देख सकते हैं कि एक व्यक्ति ने कोलाज फोटो साझा किया है। एक ओर एक लड़की गले में फांसी का फंदा लगाए खुदखुशी करती नजर आ रही है तथा इसी के साथ कोलाज में उर्फी जावेद की तस्वीर लगाई है। कैप्शन में लिखा है- RIP उर्फी जावेद। उर्फी के फेक सुसाइड पोस्ट पर उसी व्यक्ति ने कमेंट कर लिखा- उर्फी का मर्डर करने वाले के साथ खड़ा हूं। उर्फी जावेद ने शख्स के इस भद्दे पोस्ट का स्क्रीनशॉट अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर साझा करके चिंता व्यक्त की है। उन्होंने लिखा- इस दुनिया में हो क्या रहा है? इसके आगे उर्फी ने लिखा- मुझे जान से मारने की धमकियां मिल रही हैं तथा अब ये।।।कमेंट में लिखा है कि वो मेरी हत्या करने वालों के साथ खड़ा है।  

माँ ने की थी जिसको मारने की खूब कोशिश आज वो बन गई इंडस्ट्री की 'जान', नाम जानकर हो जाएंगे हैरान

सामने आया तेजस्वी-करण का नया VIDEO, यूजर्स ने किया जमकर ट्रोल

VIDEO! पहले कभी नहीं देखा होगा शहनाज गिल का ये अंदाज, देखकर फैंस नहीं कर पा रहे है यकिन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -