पकिस्तान के विदेश मंत्री को जावेद अख्तर ने लगाईं लताड़

पाकिस्तान के विदेश मंत्री शाह महमूद कुरैशी ने हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान पुलवामा हमले में आतंकी संगठन जैश-ए-मोहम्मद का हाथ होने से इनकार किया था. दरअसल उन्होंने पुलवामा हमले के पीछे जैश का हाथ होने के सबूत मांगे हैं. आपको बता दें 14 फरवरी को पुलवामा में सीआरपीएफ के काफिले पर आतंकी हमला हुआ था और इस हमले में करीब 40 जवान शहीद हो गए थे. इसके बाद जैश ने ही इस हमले की जिम्मेदारी ली थी. अब महमूद के बयान पर मशहूर गीतकार जावेद अख्तर ने तगड़ा पलटवार किया है.

सूत्रों की माने तो शनिवार को जावेद अख्तर ने सोशल मीडिया के जरिए महमूद कुरैशी के द्वारा सबूत मांगने पर उनसे तीखा सवाल किया. जावेद अख्तर ने अपने ट्वीटर अकाउंट से एक ट्वीट किया जिसमें उन्होंने कहा कि, 'बस करिए मिस्टर कुरैशी. मसूद अजहर को छुड़ाने के लिए हमारा प्लेन हाइजैक करके कांधार ले जाया गया था. उसे हाइजैकर्स के हवाले कर दिया गया था. इसके बाद वह पाकिस्तान में नजर आया. वहां जिहाद के लिए एक संगठन बनाया. वह खुलेआम भारत के खिलाफ लड़ाई की बात कहता है और आपको सबूत चाहिए? सच में?'

आपकी जानकारी के लिए बता दें पुलवामा में जवानों पर हमले के बाद से ही भारत और पाकिस्तान के रिश्ते में तनाव बना हुआ है. इस हमले के बारे में दुनिया भर में चर्चा हो रही है और साथ ही पाकिस्तान पर आतंकवाद के समर्थन के लिए किरकिरी हो रही है और उसपर आतंकवाद को पनाह न देने के लिए दबाव बन रहा है. इतना ही नहीं हमारे देश की सेना भी आतंकियों के खिलाफ लगातार कार्रवाई करती ही जा रही है.

ऋतिक की दीवानी है ये हॉट एक्ट्रेस, कहा- 'उनके साथ KISS....'

Box office collection : इस हफ्ते जमकर हुआ 'टोटल धमाल'

इस फिल्म में जाह्नवी के पिता का किरदार निभाने वाले हैं पंकज त्रिपाठी

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -