मुझे तन्मय पर घिन आती है.....

एआईबी के वीडियोज हमेशा से विवादों में रहे है, लेकिन इस बार एआईबी ने संगीत जगत को स्वर कोकिला लता मंगेशकर औऱ क्रिकेट के भगवान कहे जाने वाले सचिन तेंदुलकर पर वीडियो बना दिए, जिससे बॉलीवुड के साथ-साथ आम आदमी भी इसकी आलोचना कर रहा है। वीडियो बनाने वाले कॉमेडियन के खिलाफ राज ठाकरे की पार्टी ने एफआईआऱ दर्ज कराया है। मुंबई पुलिस ने फेसबुक और यूट्यूब से इस विवादित वीडियो को हटाने को कहा है। तथा इस मामले में बोलते हुए जावेद अख्तर ने भी गुस्सा व्यक्त किया है.

खबरों के मुताबिक अपनी एक बातचीत के दौरान जावेद अख्तर ने इस मामले में कहा कि "एआईबी का ये वीडियो बहुत ही बेहूदा और बदतमीज़ है और अफ़सोस की बात की इसमें कोई ह्यूमर भी नहीं है. जिसने भी देखा है कि उसे बहुत ही गंदगी का अहसास हुआ है और ग़ुस्सा ही आया है." वो कहते हैं, "मैं कभी कभी सोच में पड़ जाता हूँ कि कौन लोग हैं ये जो बड़े बड़े लोगों के नाम लेकर उन पर इस तरह का बेहूदा मज़ाक बनाते हैं.

इससे इनको मुफ़्त में शोहरत मिल जाती है." जावेद ने आगे कहा कि मुझे तन्मय पर घिन आती है. ये ह्यूमर है? इसका मतलब है कि इन लोगों को पता ही नहीं है कि ह्यूमर क्या है?" बता दे कि इस मामले में मनसे, बीजेपी और शिवसेना ने कॉमडियन तन्मय औऱ एआईबी के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है. तथा साथ ही साथ नवनिर्माण सेना के कार्यकर्ताओं ने कॉमेडिन तन्मय को पीटने की भी धमकी दी है.

 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -