सुप्रीम कोर्ट पहुंचे जावेद अख्तर, कंगना की ट्रांसफर याचिका को लेकर दाखिल की कैविएट
सुप्रीम कोर्ट पहुंचे जावेद अख्तर, कंगना की ट्रांसफर याचिका को लेकर दाखिल की कैविएट
Share:

बॉलीवुड एक्‍टर कंगना रनौत के खिलाफ दर्ज हुए मामले में मशहूर गीतकार जावेद अख्‍तर ने भी सुप्रीम कोर्ट की शरण ली है। जी दरअसल कंगना रनौत की ट्रांसफर याचिका को लेकर उन्‍होंने कैविएट दाखिल कर दी है। आप सभी जानते ही होंगे कि जावेद अख्तर ने आपराधिक मानहानि की शिकायत दर्ज करवाई है। इसमें कंगना के खिलाफ जमानती वारंट भी जारी कर दिया गया है। ऐसे में कंगना ने सारे मामलों को मुंबई से हिमाचल ट्रांसफर करने के लिए याचिका दाखिल कर दी है। इसी क्रम में जावेद अख्तर ने कैविएट में कहा है कि 'कंगना की याचिका पर कोई भी आदेश जारी करने से पहले उनका पक्ष भी सुना जाए।'

वैसे आप सभी जानते ही होंगे कि जावेद अख्तर ने जो मानहानि का मामला दायर किया है उसमे कंगना के पेश नहीं होने पर मुंबई की एक कोर्ट ने बीते सोमवार को उनके खिलाफ जमानती वारंट जारी किया था। वहीं बीते 1 फरवरी को अंधेरी मेट्रोपॉलिटन मजिस्ट्रेट अदालत ने कंगना को समन जारी किया था और 1 मार्च को अदालत के समक्ष पेश होने का निर्देश दिया था। हालंकि ऐसा नहीं हुआ तो मजिस्ट्रेट आरआर खान ने अभिनेत्री के खिलाफ जमानती वारंट जारी करते हुए मामले को सुनवाई के लिए 26 मार्च के लिए सूचीबद्ध कर दिया।

वहीं इससे पहले, निचली अदालत ने बताया था कि 'मामले की आगे की सुनवाई के लिए 22 मार्च की तारीख तय की गई है।' कंगना के वकील रिजवान सिद्दीकी ने अदालत में यह दलील दी थी कि अभिनेत्री के खिलाफ समन कानून की उचित प्रक्रिया का पालन किए बिना जारी किया और इसलिए यह 'विधि विरुद्ध' है। उसके बाद इस मामले में कंगना और उनकी बहन रंगोली सुप्रीम कोर्ट पहुंची थी।

मुहावरों के जरिए केंद्र पर राहुल का हमला, बोले- 'ED-CBI को उँगलियों पर नचाती है सरकार'

TCS ने कोरोना परीक्षण और वैक्सीन प्रबंधन के लिए जारी किया एक जन-केंद्रित समाधान

सीएम केजरीवाल ने ली कोरोना वैक्सीन की पहली डोज़, दिल्ली में अब तक 25 हज़ार लोगों को लगा टीका

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -