कोर्ट की फटकार के बाद पेश हुईं कंगना रनौत, 15 नवंबर तक टली सुनवाई

गीतकार जावेद अख्तर मानहानि केस में अभिनेत्री कंगना रनौत आखिरकार अंधेरी कोर्ट में पेश हो ही गई. जी दरअसल, आज ही कंगना मुंबई के अंधेरी कोर्ट में पेश हुईं हैं। मिली जानकारी के तहत बीते हफ्ते कोर्ट ने कंगना रनौत पर सख्त टिप्पणी की थी और यह भी कहा था कि, 'बार-बार कहने के बावजूद वह सुनवाई में मौजूद नहीं रही हैं। अगर वह 20 सितंबर को कोर्ट में पेश नहीं होती हैं तो उनके खिलाफ गिरफ्तारी वारंट जारी किया जाएगा।' इसी बात को ध्यान में रखते हुए कंगना आज कोर्ट में पेश हुईं. हालाँकि उनके पेश होने के बाद इस मामले की सुनवाई 15 नवंबर तक टाल दी गई है। आप सभी को बता दें कि हाल ही में कंगना के वकील रिजवान सिद्दीकी ने केस को ट्रांसफर करने की याचिका दायर की है, जिस पर एक अक्टूबर को सुनवाई होगी।

बीते 14 सितंबर को हुई सुनवाई के दौरान जावेद अख्तर कोर्ट में मौजूद रहे थे वहीं कंगना कोर्ट नहीं पहुंची थीं। उस दौरान कंगना के ना आने पर उनके वकील रिजवान सिद्दीकी ने कोर्ट को बताया था कि, 'अभिनेत्री की तबियत ठीक नही हैं।' इसी के साथ ही वकील ने कोर्ट से कंगना को पेशी से छूट देने की मांग की, जिसे कोर्ट ने स्वीकार कर लिया और अगली तारीख को कंगना को कोर्ट में पेश होने को कहा। उस दौरान कोर्ट ने कंगना को चेतावनी देते हुए कहा कि 'आने वाली तारीख को कंगना अगर नहीं रहती हैं तो उनके खिलाफ गिरफ्तारी वारंट जारी किया जाएगा।'

आखिर क्या है मामला- जी दरअसल दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद कंगना रनौत ने बॉलीवुड इंडस्ट्री में भाई-भतीजावाद (नेपोटिज्म) का आरोप लगाया था। उस समय कंगना ने सार्वजनिक तौर पर कई दिग्गज कलाकारों और फिल्म इंडस्ट्री से जुड़ी हस्तियों का नाम लिया था। उसी दौरान कंगना ने जावेद अख्तर का भी नाम लिया था जो जावेद अख्तर को नहीं भाया और उन्होंने 2 नवंबर 2020 को कंगना के खिलाफ मुंबई की अंधेरी मजिस्ट्रेट कोर्ट में मानहानि का मुकदमा दर्ज कराया था। 

क्यों फैलता है डेंगू?, जानिए लक्षण और बचाव के उपाय

हैदराबाद के कई जिलों में 24 और 25 सितम्बर को हो सकती है भारी बारिश, IMD ने जारी की चेतावनी

विजयवाड़ा में हो रही थी भारी मात्रा में तस्करी, इस तरह हुआ खुलासा

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -