तापसी पन्नू की थप्पड़ देखकर खुश हुए जावेद अख्तर, तारीफ में कही यह बात
तापसी पन्नू की थप्पड़ देखकर खुश हुए जावेद अख्तर, तारीफ में कही यह बात
Share:

बॉलीवुड की अदाकारा तापसी पन्नू इन दिनों अपनी फिल्म थप्पड़ को लेकर चर्चाओं का हिस्सा बनी हुईं हैं. उनकी फिल्म सामाजिक मुद्दों पर बनी है और वह अक्सर ही ऐसी फिल्में करने के लिए जानी जाती हैं. आपको बता दें कि एक्ट्रेस की फिल्म थप्पड़ एक ऐसी कहानी पर बनी है जो लगभग हर दूसरे घर में दोहराई जाती है.

 

वहीं समाज में किसी पुरुष का स्त्री को थप्पड़ मारना कैसे एक आम बात बन गई है और ये फिल्म एक सवाल खड़ा करती है जिसका जवाब किसी के पास नहीं है. इस फिल्म को रिलीज हुए समय हो गया है और हाल ही में मशहूर लेखक और गीतकार जावेद अख्तर ने फिल्म देखी है और इसकी तारीफ की है.

उन्होंने फिल्म देखने के बाद सोशल मीडिया पर इसका उल्लेख करते हुए लिखा है- 'आज मैंने मौजूदा दौर की सबसे संवेदनशील और सामाजिक प्रासंगिक फिल्मों में से एक थप्पड़ देखी. ये काफी अच्छी तरीके से फिल्माई जाने वाली फिल्म है. फिल्म के लेखक, निर्देशक क्रू और कलाकारों को भारतीय सिनेमा की ये मील का पत्थर साबित होने वाली फिल्म बनाने के लिए मेरी बधाइयां.' आप सभी को पता ही होगा कि तापसी की ये फिल्म सिनेमाघरों में रिलीज की जा चुकी है और फिल्म को दर्शकों ने जमकर और जबरदस्त रिस्पॉन्स दिया है. वहीं फिल्म में सभी कि एक्टिंग को लोगों ने सराहा है और इस समय तापसी की तारीफें सबसे अधिक हो रहीं हैं.

पीएम मोदी की नींद पर 'दंगल गर्ल' जायरा वसीम ने कसा तंज

बॉलीवुड की इस हस्ती के साथ ट्विटर पर भिड़े विजेंदर सिंह

यशराज फिल्म्स के साथ इस निर्देशक ने मिलाया हाथ, जल्द होगी फिल्म की घोषणा

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -