जब पुलिस अधिकारी ने कहा- मार दो मुझे गोली
जब पुलिस अधिकारी ने कहा- मार दो मुझे गोली
Share:

लखनउ: कभी कोई पुलिस अधिकारी अपने मातहतों को यह नहीं कह सकता है कि वे उन पर गोली चला दे। लेकिन उत्तर प्रदेश के पुलिस महानिदेशक जावीद अहमद ने जरूर ऐसा कहने की न केवल हिम्मत दिखाई वहीं उन्होंने गोली भी खाई।

दरअसल अहमद पुलिस अधिकारियों की बैठक ले रहे थे। इसमे प्रमुख मसला था टेजर गन के उपयोग करने का। टेजर गन का उपयोग कैसे किया जाये या फिर इसका परिणाम किस रूप से सामने आता है, इस पर विचार विमर्श चल ही रहा था कि जावीद अहमद ने कह दिया कि वह टेजर गन के ट्रायल के लिये तैयार है। हालांकि उनके इतना कहते ही बैठक हाॅल में सन्नाटा छा गया।

पूछा है कोई आप में से कोई तैयार-

बैठक में मौजूद पुलिस अधिकारियों ने जावीद ने टेजर गन के ट्रायल के लिये पूछा था कि है आप में से कोई तैयार, जो इस गन का ट्रायल ले सके। जब किसी अधिकारी ने उनके पूछे सवाल का जवाब नहीं दिया तो वे स्वयं ही गन का ट्रायल लेने के लिये तैयार हो गये। जानकारी मिली है कि यूपी पुलिस टेजर गन का उपयोग करने की तैयारी कर रही है।

ओर हो गया ट्रायल-

पुलिस अधिकारियों को अपने पर ट्रायल करने की बात कहते ही अहमद अपनी कुर्सी से खड़े हो गये और आखिरकार टेजर गन की गोली उनकी पीठ पर मारी गई। इसके बाद ही से फर्श पर गिर गये। हालांकि गोली चलाने के दौरान उन्हें दो अन्य पुलिस अधिकारियों ने पकड़ जरूर रखा था। गोली लगने के थोड़ी ही देर बाद वे खड़े हो गये और कहा- इस गन का उपयोग किया जा सकता है। बताया गया है कि उनके मातहत कुछ पुलिस अधिकारियों ने ट्रायल का वीडियो भी बना लिया था, जो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है।

पकड़े गए बुलंदशहर गैंगरेप के आरोपी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -