टीएन चुनाव 2021: जावड़ेकर ने भाजपा के तारकीय प्रदर्शन पर जताया भरोसा
टीएन चुनाव 2021: जावड़ेकर ने भाजपा के तारकीय प्रदर्शन पर जताया भरोसा
Share:

भाजपा के वरिष्ठ नेता और केंद्रीय मंत्री प्रकाश जावड़ेकर ने शुक्रवार को तमिलनाडु में अन्नाद्रमुक-भाजपा गठबंधन के मुख्यमंत्री पद के उम्मीदवार का नाम स्पष्ट रूप से छोड़ दिया, हालांकि सत्तारूढ़ दल ने पहले ही घोषणा कर दी है कि 2021 के विधानसभा चुनावों में के पलानीस्वामी सीएम चेहरा होंगे। मंत्री ने सवाल उठाया कि क्या उनकी पार्टी ने सत्तारूढ़ अन्नाद्रमुक का समर्थन करते हुए मुख्यमंत्री पलानीस्वामी को टीएन इलेक्शन 2021 के लिए सीएम उम्मीदवार के रूप में नामित किया है और सत्तारूढ़ दल के नेतृत्व वाले राज्य में एनडीए गठबंधन के सीएम उम्मीदवार हैं।

एआईएडीएमके के एक सवाल पर यह स्पष्ट करते हुए कि बीजेपी उसकी सहयोगी थी और क्या वह एआईएडीएमके को अपनी पार्टी के साझेदार के रूप में जारी रखना स्वीकार करेगी (क्योंकि यहां भगवा पार्टी का नेतृत्व कह रहा है कि मामला हाईकमान ही तय करेगा)। मामले पर तमिलनाडु का नेतृत्व 'सही है'। मंत्री ने एआईएडीएमके नेता नवनीतकृष्णन का उल्लेख किया जो इस अवसर पर उपस्थित थे और उन्होंने कहा कि यह 'महत्वपूर्ण' है।

भाजपा, जो तमिलनाडु में अन्नाद्रमुक नीत गठबंधन में एक कनिष्ठ साझेदार है, मुख्यमंत्री के पलानीस्वामी की उम्मीदवारी का तुरंत समर्थन कर रही है, क्योंकि पूरे गठबंधन के सीएम उम्मीदवार के रूप में सोशल मीडिया में कयास लगाए जा रहे हैं, जिसमें 'बाहों' का आरोप भी शामिल है। मंत्री ने कहा कि भाजपा बढ़ रही है और कांग्रेस कम हो रही है, जावड़ेकर ने नौ चुनावों को सूचीबद्ध किया, जहां भाजपा ने बिहार, जम्मू-कश्मीर और हैदराबाद जैसे अपने प्रदर्शन में सुधार किया। जावड़ेकर ने कहा, इन नौ चुनाव परिणामों के विश्लेषण से, मुझे विश्वास है कि भाजपा तमिलनाडु चुनावों में भी शानदार प्रदर्शन करेगी।

प्रधानमंत्री मोदी इस दिन करेंगे भारत की पहली ड्राइवरलेस ट्रेन सेवा का उद्घाटन

2020 के अंत में दुनियाभर में फैला कोरोना का स्ट्रेन

लालू से मिलने के बाद बोले तेज प्रताप- बिहार में बहुत जल्द हम लोग सरकार बनाएँगे

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -