सबा खान और मनीष गोपलानी का नया म्यूजिक वीडियो 'जट्ट यमला' मचा रहा है धमाल
सबा खान और मनीष गोपलानी का नया म्यूजिक वीडियो 'जट्ट यमला' मचा रहा है धमाल
Share:

टीवी सीरियल के मशहूर अभिनेता मनीष गोपलानी को आप इन दिनों एक नए म्यूजिक वीडियो में देख सकते हैं जो इस समय धूम मचा रहा है। इस नए म्यूजिक वीडियो का नाम ‘जट्ट यमला’ है जो हाल ही में रिलीज हुआ है। आप देख सकते हैं इस बार मनीष पंजाबी अंदाज में नजर आ रहे हैं और इसी के चलते उनके फैंस उन्हें पसंद कर रहे हैं। आप देख सकते हैं इस म्यूजिक वीडियो में उनके साथ बिग बॉस 12 की बेहतरीन कंटेस्टेंट सबा खान दिखाई दे रहीं हैं। एक मशहूर वेबसाइट से खास बातचीत में मनीष और सबा ने इस गाने को लेकर खूब सारी बाते की हैं।

वीडियो के बारे में मनीष ने कहा, ''इन दिनों मैं घर पर ही हूं, जहां मुझे इस म्यूजिक वीडियो के लिए फोन आया था। जिसके बाद मैं स्टूडियो पहुंचा वहां मुझे पहली बार सबा भी मिली हमें गाना अच्छा लगा वहीं मैं म्यूजिक कंपनी के प्रोड्यूसर, सुरेश सर को भी जानता था जिस वजह से मुझे उनके साथ ये काम करना ही था। '' आगे मनीष ने बताया कि ''इस गाने की शूटिंग हमने चंडीगढ़ में की है, जहां हमने सेट पर कोरोना को लेकर खासा ख्याल भी रखा था। और इस गाने को बनाने में उन्हें बहुत मजा भी आया। इस गाने में एक अच्छी बात थी की मुझे यहां मेकर्स ने पूरी लिबर्टी दी थी जो मुझे पसंद आया। ''

वहीं सबा खान ने बताया कि, ''हमने चंडीगढ़ में शूटिंग की जो बहुत ही खूबसूरत जगह थी, सेट पर सभी ने मेरा साथ दिया क्योंकि ये पहली बार था जब मैंने एक्टिंग की। जिस वजह से सभी ने मुझे प्रोत्साहन दिया, इसी वजह से इस गाने में, मैं अपना बेस्ट दे पाई। ' आगे के प्रोजेक्ट्स के बारे में बात करें तो जल्द ही सबा दूसरे म्यूजिक वीडियो में भी दिखाई देने वाली हैं और उसमे वह आसिम रियाज के बड़े भाई उमर रियाज के साथ नजर आएंगी।

यूजर ने अभिषेक को अमिताभ से बताया बेहतर, तो जूनियर बच्चन ने दिया ऐसा जवाब की झूम उठे फैंस

दिल्ली में 17 मई तक बढ़ा लॉकडाउन, चौथी बार बढ़ाई गई तालाबंदी

यूपी में एक हफ्ते के लिए और बढ़ा लॉकडाउन, रहेंगी ये पाबंदियां

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -