अब आरक्षण की लड़ाई जाट, पटेल मिलकर लड़ेंगे

Sep 06 2015 01:35 AM
अब आरक्षण की लड़ाई जाट, पटेल मिलकर लड़ेंगे

खाप प्रवक्ता ने कहा कि जाटों व पटेलों का मुद्दा एक है, इसलिए जाट व पटेल आरक्षण की लड़ाई साथ मिलकर लड़ेंगे।नरवाना में बिनैण खाप की बैठक के बाद खाप प्रवक्ता रघबीर नैन ने कहा कि आगामी 20 या 21 सितंबर को जाट समुदाय द्वारा की जाने वाली बहादुरगढ़ में चेतावनी रैली में गुजरात के युवा पाटीदार नेता हार्दिक पटेल को आमंत्रित किया गया है, क्योंकि जाटों व पटेलों का मुद्दा समान है। इसलिए जाट व पटेल आरक्षण की लड़ाई मिल कर लड़ेंगे।

उन्होंने कहा कि 13 सितंबर को दनौदा के ऐतिहासिक चबूतरे पर जाट युवा ब्रिगेड की भर्ती शुरू की जाएगी, जिसमें बिनैण खाप के कालवन तपा, धमतान तपा व दनौदा तपा के गांवों में से 5200 युवा भर्ती करने का लक्ष्य रखा गया है। आज का समय युवाओं का समय है और युवा ही भविष्य में देश के कर्णधार होंगे।

उन्होंने कहा कि 13 सितंबर को दनौदा में जाट आंदोलन में शहीद हुए सुनील श्योराण, विजय कड़वासरा व संदीप कड़वासरा का श्रद्घांजलि समारोह भी होगा। प्रवक्ता ने कहा कि 28 सितंबर को दिल्ली घेराव जाट समाज द्वारा किया जायेगा, क्योंकि केंद्र सरकार व राज्य सरकारों ने उन्हें दोयम दर्जे का समझ लिया है। रघबीर नैन ने भाजपा को बिना जज्बात की पार्टी करार दिया है।