+

हरियाणा मे जाट आन्दोलन के दौरान गैंगरैप होने के पुख्ता सबूत नहीं!

Feb 26 2016 08:38 PM
हरियाणा मे जाट आन्दोलन के दौरान गैंगरैप होने के पुख्ता सबूत नहीं!

चंडीगढ़: जाट आन्दोलन के दौरान हरियाणा के मुरथल हाईवे पर महिलाओ से गैंगरैप होने की खबर थी. जिसके बाद हरियाणा के पुलिस प्रशासन में हडकंप मच गया था. मीडिया रिपोर्ट मे मथुरल हाईवे पर जाट आन्दोलन के दौरान महिलाओ से गैंगरैप होने का दावा किया गया था. घटना स्थल पर से महिलाओ की जीन्स और अंडरगारमेंट्स प्राप्त हुए थे. 

जिसके बाद मीडिया रिपोर्ट्स में वहा सामूहिक दुष्कर्म होने की बात कही गयी थी. पुलिस प्रशासन इस खबर के बाद हरकत में आया था और जाँच शुरू कि थी. जिसके बाद हरियाणा के डीजीपी ने कहा है की मथुरल हाईवे के पास गैंगरैप होने के कोई पुख्ता सबूत नहीं मिले है. साथ ही डीजीपी ने मीडिया और स्थानीय लोगो से अपील करते हुए कहा है की अगर किसी भी व्यक्ति के पास सम्बंधित घटना से जुड़ा कोई भी सबूत हो तो वह हमे दे सकता है. 

जानकारी देने वाले की पहचान पूरी तरह गुप्त राखी जाएगी, हरियाणा पुलिस महानिदेशक ने बताया की जाट आन्दोलन मे मरने वालों कि संख्या 30 हो गयी है. हमने 133 लोगो कों गिरफ्तार किया है. और 700 लोगो पर हिंसा भड़काने का मामला दर्ज किया है. इसके साथ ही हरियाणा में जन-जीवन तेज़ी से पटरी पर आ रहा है. लेकिन महिलाये और बच्चे अब भी घर से बाहर निकलने से डर रहे है. पुलिस प्रभावित इलाको मे जाकर लोगो से जाँच मे साथ देने और आरोपियों कों पकड़ने में सहायता करने की अपील कर रही है.