12 साल बाद 'जस्सी जैसी...' की जोड़ी फिर साथ आएगी नजर

छोटे पर्दे का मशहूर शो 'जस्सी जैसी कोई नहीं' में अरमान सर और जस्सी की जोड़ी तो आप सभी याद ही होगी. इस शो में जस्सी का किरदार निभाने वाली एक्ट्रेस मोना सिंह आज भी जस्सी के नाम से ही मशहूर हैं. इस शो के फैंस के लिए एक बड़ी खुशखबरी हैं. सुनने में आया हैं कि एकता कपूर जल्द ही एक शो 'कहने को हमसफर है' लेकर आ रही हैं और इस शो में मोना और अपूर्व अग्निहोत्री की जोड़ी एक बार फिर नजर आने वाली हैं.

हालाँकि अपूर्व इस शो का गेस्ट अपीयरेंस है. वो सिर्फ पहले ही एपिसोड में नजर आएँगे, लेकिन फिर भी ये जोड़ी पुरे 12 साल बाद पर्दे पर साथ नजर आएगी. इस जोड़ी को दोबारा पर्दे पर देखने के लिए फैंस काफी उत्साहित है और इस खुशखबरी को सुनने के बाद तो अब सभी फैंस अपूर्व और मोना की जोड़ी को देखने का बेसब्री से इंतजार भी कर रहे हैं.

आपको बता दे जस्सी जैसी कोई नहीं शो में मोना ने एक आइकॉनिक किरदार निभाया था. मोना इस शो से रातोंरात स्टार बन गई थी. इस शो को दर्शकों ने भी खूब पसंद किया था. मोना ने एक इंटरव्यू के दौरान बताया कि अगर जस्सी के किरदार को एक बार फिर दमदार स्क्रिप्ट के साथ बनाया जाएगा तो उन्हें इस किरदार को निभाने में कोई दिक्कत नहीं हैं. एकता कपूर के इस शो में मोना सिंह के अलावा रोनित रॉय, मोना सिंह और गुरदीप कोहली मुख्य किरदारों में नजर आएँगे. 'कहने को हमसफर है' शो की शुरुआत 16 मार्च से होगी.

छोटे पर्दे की ये मैडम वजन कम करने के बाद हो गई है इतनी ज्यादा हॉट

पुरानी दया भाभी की हुई छुट्टी, अब ये टीवी एक्ट्रेस बनेगी नई दया भाभी

बिकिनी में बैडरूम में अपनी हॉट बॉडी फ्लॉन्ट कर रही किन्नर बहु

 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -