इस मशहूर टीवी एक्टर ने नशीला पदार्थ पिलाकर किया महिला का रेप, हुआ गिरफ्तार
इस मशहूर टीवी एक्टर ने नशीला पदार्थ पिलाकर किया महिला का रेप, हुआ गिरफ्तार
Share:

हाल ही में टीवी के मशहूर एक्टर करण ओबेरॉय पर एक महिला ज्योतिषी से कथित तौर पर शादी का झांसा देकर रेप करने का आरोप लगा है. जी हाँ, महिला ने यह भी कहा है कि आरोपी ने रेप का वीडियो बनाया और उसे ब्लैकमेल कर पैसों की मांग की है. इस मामले में ओशिवारा पुलिस स्टेशन में आरोपी एक्टर के खिलाफ केस दर्ज होने के बाद सोमवार को गिरफ्तार कर हिरासत में ले लिया गया है. वहीं करण ओबेराॅय सीरियल 'जस्सी जस्सी कोई नहीं' में अभिनय के लिए जाने जाते हैं और उन्हें हाल ही में एक वेब सीरीज 'इनसाइड एज' में देखा गया था.

आप सभी को बता दें कि ओशिवारा पुलिस थाने में दर्ज एफआईआर के मुताबिक, ''अक्टूबर 2016 में एक डेटिंग ऐप्लिकेशन के जरिए दोनों की मुलाकात हुई थी. इसके बाद दोनों दोस्त बन गए.'' पीड़िता ने बताया कि ''एक दिन ऐक्टर करण ओबेरॉय ने उन्हें अपने फ्लैट में मिलने बुलाया. यहां आरोपी ने उनसे शादी का वादा किया और कथित तौर पर नारियल पानी में नशीला पदार्थ मिलाकर पिला दिया. इसके बाद उसने महिला के साथ रेप किया और उसका वीडियो भी बनाया.'' इस मामले में पीड़िता ने यह भी बताया- "इस वीडियो के जरिए वह मुझे ब्लैकमेल करता रहा और पैसे ऐंठता रहा. हालांकि, मैं उससे शादी के बारे में पूछती रही लेकिन वह नजरअंदाज करता रहा और पैसे की मांग करता रहा. कुछ दिन पहले जब मैंने उस पर शादी के लिए जोर डाला तो उसने धमकी देते हुए कहा कि तुम्हें जो करना है, कर लो."

आप सभी को बता दें कि इस मामले में बात करते हुए एक पुलिस अधिकारी ने बताया- "हमने पीड़िता की शिकायत पर एफआईआर दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है. आरोपी के खिलाफ रेप, जबरन उगाही समेत कई धाराओं में केस दर्ज किया गया है."

प्रेग्नेंट हैं भारती सिंह, शूटिंग के दौरान करने लगी उल्टियां!

इस कंटेस्टेंट ने अपने नाम किया 'अल्टीमेट वाइस' का टाइटल

अपने कठिन योगा से सभी को दीवाना बना रहीं हैं कविता कौशिक

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -