बॉलीवुड के इस खान से 'मन्नत' मांग रहे हैं जस्सी गिल
बॉलीवुड के इस खान से 'मन्नत' मांग रहे हैं जस्सी गिल
Share:

फिल्म "हैप्पी फिर भाग जाएगी" से बॉलीवुड में डेब्यू कर चुके मशहूर पंजाबी सिंगर जस्सी गिल इन दिनों काफी चर्चाओं में चल रहे हैं. हाल ही में जस्सी ने सोशल मीडिया पर 'रईस' अभिनेता के साथ अपनी तस्वीर साझा की जिसके चलते वह बहुत खुश हैं. जस्सी का कहना हैं कि वह शाहरुख़ खान से मिलकर बहुत खुश हैं और उनसे मिलकर खुद को भाग्यशाली मानते हैं.

इस तस्वीर को शेयर करते हुए जस्सी ने लिखा कि "एक और केवल एक शाहरुख सर से आशीर्वाद और शुभकामनाएं मांगता हूं. कभी नहीं सोचा था कि मैं उनसे मिल पाऊंगा. आज, मुझे लगता है कि मैंने कुछ हासिल कर लिया है. धन्यवाद आनंद एल. सर और मुदस्सर अजीज."

बता दें कि फिल्म "हैप्पी फिर भाग जाएगी" सिनेमाघरों में दस्तक दे चुकी हैं और फिल्म बॉक्स ऑफिस पर जमकर कमाई करने में जुटी हुई है. फिल्म में जस्सी, सोनाक्षी सिन्हा के अपोजिट नजर आये हैं. फिल्म में सोनाक्षी सिन्हा के साथ काम करने पर जस्सी का कहना हैं कि वह सोनाक्षी सिन्हा के बहुत बड़े फैन है.

वह खुद को बहुत भाग्यशाली मानते हैं कि उन्हें पहली फिल्म सोनाक्षी सिन्हा के साथ मिली. फिल्म का बजट लगभग 24 करोड़ रु. के आसपास बताया जा रहा है जिसे दर्शक काफी पसंद कर रहे हैं. गौरतलब है कि जस्सी गिल एक मशहूर पंजाबी सिंगर हैं जो अपनी गायिकी के लिए खास पहचान रखते है.

ये भी पढ़े

कभी कांटों का दर्द झेलने वाली ये एक्ट्रेस अब दिखती हैं फूल सी खूबसूरत

जैकलीन की इस तस्वीर पर फैंस ने 'रक्षाबंधन' को लेकर किए सवाल

बेखौफ, बिंदास और लापरवाह होकर मलाइका का हाथ थामे चलते रहे अर्जुन कपूर

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -