इस हसीना के साथ 7 फेरे लेंगे यॉर्करमैन बुमराह, शादी की डेट भी आई सामने !
इस हसीना के साथ 7 फेरे लेंगे यॉर्करमैन बुमराह, शादी की डेट भी आई सामने !
Share:

मुंबई: टीम इंडिया के यॉर्करमैन जसप्रीत बुमराह को लेकर बड़ी खबर सामने आ रही हैं। दरअसल, इन दिनों क्रिकेटर्स पर बॉलीवुड हसीनाओं का खुमार चढ़ा हुआ है। एक के बाद एक प्लेयर्स, बॉलीवुड एक्ट्रेसेस या मॉडल की मांग भरते दिखाई दे रहे हैं। इसी बीच खबर आई है कि जसप्रीत बुमराह भी पूर्व मॉडल और स्पोर्ट्स ऐंकर संजना गणेशन से विवाह करने जा रहे हैं।

दरअसल, जसप्रीत बुमराह इंग्लैंड के खिलाफ जारी श्रृंखला के चौथे टेस्ट मैच में दिखाई नहीं देंगे। खबरों में दावा किया गया कि जसप्रीत बुमराह ने व्यक्तिगत कारणों के चलते BCCI से छुट्टी मांगी है। इस खबर के सामने आने के बाद से ही जसप्रीत और संजना की शादी की अटकलों ने तूल पकड़ लिया है। बताया जा रहा है कि ये कपल 14 या 15 मार्च को गोवा में शादी कर हमेशा के लिए एक दूसरे का होने वाला है।

वहीं, BCCI ने भी जसप्रीत बुमराह के छुट्टियों की खबर पर आधिकारिक मुहर लगा दी है। BCCI की ओर से जारी किए गए आधिकारिक बयान में कहा गया है कि,'जसप्रीत बुमराह ने BCCI से चौथे टेस्ट मैच से पहले छुट्टी की मांगी है। जसप्रीत ने व्यक्तिगत कारणों के चलते इस छुट्टी की मांग की है।' इस बात से स्पष्ट जाहिर होता है कि बुमराह इंग्लैंड के खिलाफ चल रही श्रृंखला के चौथे टेस्ट मैच में दिखाई नहीं देंगे।

टोक्यो ओलंपिक में भारत का प्रतिनिधित्व करेगी भारतीय टीम

स्वर्ण पदक से चूकीं सिंधु, फाइनल में इस खिलाड़ी ने किया पराजित

Ind Vs Eng: टेस्ट के बाद अब टी-20 में होगी भिड़ंत, यहाँ देखिए सीरीज का पूरा शेड्यूल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -