तीसरे टेस्ट में ऑस्ट्रेलियाई बल्लेबाजों के छक्के छुड़ाने वाले बुमराह ने अब कही ये बड़ी बात

Dec 31 2018 11:45 AM
तीसरे टेस्ट में ऑस्ट्रेलियाई बल्लेबाजों के छक्के छुड़ाने वाले बुमराह ने अब कही ये बड़ी बात

मेलबर्न : तीसरे टेस्ट मैच में टीम इंडिया की इस जीत में अहम भूमिका निभाने वाले तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह को मैन ऑफ द मैच से सम्मानित किया है।मैन ऑफ द मैच अवॉर्ड पाने वाले बुमराह ने कहा, 'मैं हमेशा से टेस्ट क्रिकेट खेलने के बारे में सोचा करता था। ऐसे में ऑस्ट्रेलिया खिलाफ भारत की जीत में अहम भूमिका निभाकर मैं काफी अच्छा महसूस कर रहा हूं।

छठे सीजन का खिताब अपने नाम करने के लिए अब छह टीमों में होगी भिड़ंत

सब दिन एक से नहीं रहते

जानकारी के मुताबिक बुमराह ने बताया 'बॉक्सिंग डे टेस्ट हो या कोई अन्य मैच किसी भी खिलाड़ी के लिए टेस्ट क्रिकेट खेलना बड़े गर्व की बात होती है। तीसरे टेस्ट में अपने प्रदर्शन से काफी खुश हूं।' बुमरित ने कहा, 'मैं लगातार बेहतर प्रदर्शन से टीम को जिताने का प्रयास करता हूं। साथ ही बुमराह ने कहा कि क्रिकेट के मैदान पर आपके सब दिन एक से नहीं रहते हैं। आपको कभी विकेट मिलते हैं तो कभी बतौर गेंदबाज आपको खाली हाथ रहना पड़ता है, लेकिन ऐसे में हमें कभी संयम नहीं गंवाना चाहिए।

ऑस्ट्रेलिया ओपन में दिया जा सकता है खिलाड़ियों को 10 मिनट का ब्रेक

सूत्रों से प्राप्त जानकारी अनुसार बुमराह ने बताया कि जब उन्होंने अंतरराष्ट्री एकदिवसीय क्रिकेट में पदार्पण किया था, तो वह हमेशा टेस्ट क्रिकेट खेलने के बारे में सोचा करते थे। बता दें कि टेस्ट क्रिकेट में बुमराह पहली बार इसी साल दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ खेलते हुए नजर आए थे।

जुवेंतस ने दर्ज की सैम्पडोरिया के खिलाफ 2-1 से रोमांचक जीत

बुमराह की गेंदों को समझना काफी मुश्किल : भरत अरुण

आखिर क्यों ऑस्ट्रेलियाई कोच ने कहा, विराट कोहली से सीखो कुछ