तो इनके कहने पर ध्वस्त हुई अफगानिस्तान, बुमराह ने किया खुलासा
तो इनके कहने पर ध्वस्त हुई अफगानिस्तान, बुमराह ने किया खुलासा
Share:

साउथम्पटन : आईसीसी विश्व कप-2019 में शनिवार को भारत द्वारा अफगानिस्तान को रोमांचक मैच में 11 रनों से हरा दिया गया और इस जीत में अहम भूमिक निभाने वाले भारत के तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह (Jasprit bumrah) का कहना है कि यह मैच काफी मुश्किल था, हालांकि उन्हें अपनी काबिलियत पर पूरा भरोसा था. अफगानिस्तान के लिए मोहम्मद नबी द्वारा 52 रनों की अहम पारी खेली गई और वह मैच भारत की झोली से निकालते हुए दिख रहे थे, लेकिन बुमराह ने अंत के ओवरों में अच्छी गेंदबाजी कर उन्हें ज्यादा रन नहीं बनाने दिए और अंतिम ओवर में पूरे अफगान टीम ध्वस्त हो गई. 

बता दें कि तेज गेंदबाज बुमराह द्वारा 49वें ओवर में सिर्फ पांच रन दिए गए और आखिरी ओवर में अफगानिस्तान के लिए 16 रन उन्होंने छोड़े थे, जिन्हें मोहम्मद शमी ने नहीं बनाने दिया. शमी ने अंतिम ओवर में हैट्रिक लेकर अफगानी टीम का सपना चकनाचूर कर दिया. 

कल के मैच में बुमराह ने 10 ओवरों में 39 रन देकर दो विकेट लिए और एक ओवर मेडन भी फेंका. बुमराह को 'प्लेयर ऑफ द मैच' चुना गया. बुमराह ने इसके बाद कहा, 'जब कप्तान का विश्वास आपमें हो तो आपको काफी आत्मविश्वास इस तरह से मिलता है और इससे मुझे अपनी सोच साफ रखने में भी मदद मिलती है. मैं जान पाता हूं कि मुझे किस तरह से अपनी रणनीति को लागू करना है.' 

WC 2019 : रोमांचक मैच में इंडीज की हार, कार्लोस का धुआंधार शतक बेकार

VIDEO : देखें सरे आम उतार दी गई पाक कप्तान की इज्जत, फैन ने कहा- 'सूअर जैसे मोटे..'

WC 2019 : इरफ़ान का खुलासा, जानिए कौन बनेगा इस विश्वकप का 'रनबाज'

WC 2019 : बुमराह-शमी ने बचाई भारत की लाज, जीत गए हारा हुआ मैच

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -