Ind Vs Eng: अंतिम टेस्ट से पहले 'विराट ब्रिगेड' को बड़ा झटका, टीम से बाहर हुए जसप्रीत बुमराह

Feb 27 2021 01:28 PM
Ind Vs Eng: अंतिम टेस्ट से पहले 'विराट ब्रिगेड' को बड़ा झटका, टीम से बाहर हुए जसप्रीत बुमराह

नई दिल्ली: भारतीय क्रिकेट टीम को इंग्लैंड के खिलाफ खेली जा रही टेस्ट श्रृंखला के चौथे टेस्ट से पहले बड़ा झटका लगा है। टीम के स्टार तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह निजी कारणाों की वजह से सीरीज के चौथे और अंतिम टेस्ट के लिए टीम से बाहर हो गए हैं। बता दें कि बुमराह इस सीरीज के पहले और तीसरे टेस्ट मैच में खेले थे, जबकि दूसरे मैच में उन्हें आराम दिया गया था। 

बता दें कि टीम इंडिया ने इस समय इंग्लैंड के खिलाफ सीरीज में 2-1 की अपराजेय बढ़त ले ली है और अब विराट ब्रिगेड के इंग्लैंड में होने वर्ल्ड टेस्ट चैम्पियनशिप के फाइनल में पहुंचने की संभावना काफी अधिक है। भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (BCCI) ने इस पर बयान देते हुए कहा है कि, जसप्रीत बुमराह ने इंग्लैंड के खिलाफ चौथे टेस्ट से हटने के लिए बोर्ड से विशेष आग्रह किया था। 

बता दें कि कोरोना महामारी के संकट काल में टीम इंडिया के इंटरनेशनल क्रिकेट की शुरुआत करने के बाद यह तेज गेंदबाज लगातार क्रिकेट खेल रहा है। उन्होंने सबसे पहले संयुक्त अरब अमीरात (UAE) में IPL 2020 में हिस्सा लिया था, जहां मुंबई इंडियंस ने रिकॉर्ड पांचवां खिताब अपने नाम किया था। इसके बाद वो ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ लिमिटेड ओवर सीरीज और टेस्ट श्रृंखला का भी हिस्सा रहे थे। 

 

IPL शुरू होने से पहले डेविड वार्नर का बड़ा दावा, बोले- इस बार विजेता बनेगी सनराइजर्स हैदराबाद

IPL 2021: BCCI के प्लान में हो सकता है बदलाव, बढ़ते कोरोना मामलों ने फिर बढ़ाई चिंता

यूसुफ़ पठान ने सभी क्रिकेट के सभी दौर की संन्यास की घोषणा