पाकिस्तान में है जसप्रीत बुमराह का ऐसा फैन जो करता उन्हीं की तरह गेंदबाजी
पाकिस्तान में है जसप्रीत बुमराह का ऐसा फैन जो करता उन्हीं की तरह गेंदबाजी
Share:

नईदिल्ली: भारत और पाकिस्तान में यूं तो हमेशा तकरार बनी रहती है लेकिन दूसरी ओर इन दोनों देशों के बीच क्रिकेट के जुनून को सभी जानते हैं। भारत और पाकिस्तान के बीच होने वाले किसी भी मैच का रोमांच अलग ही होता है। जिसे न केवल भारत में बल्कि पाकिस्तान में भी लोगों द्वारा बड़े आनंद के साथ देखा जाता है। 

फ्रेंच ओपन 2018 : इतनी बार जीत हासिल कर चुका है भारत

भारतीय क्रिकेट टीम के तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह की लोकप्रियता भारत से पाकिस्तान तक पहुंच गई है। जहां उनके फैन ने ठीक उन्हीं की तरह गेंदबाजी करके सभी को चौंका दिया है। दरअसल पाकिस्तान में एक 5 साल के बच्चे का वीडियो वायरल हो रहा है, जो बिल्कुल बुमराह की तरह ही गेंदबाजी करता है। यहां हम आपको बता दें कि टीम इंडिया के तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह की लोकप्रियता इन दिनों काफी तेजी से बढ़ रही है। खासतौर पर पाकिस्तान में उनकी फैन फॉलोइंग दोगुनी रफ्तार से बढ़ रही है। 

फ्रेंच ओपन 2018 : जानिए इस विश्व प्रसिद्ध टूर्नामेंट का इतिहास

गौरतलब है कि टीम इंडिया के तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह को भारत में सभी दर्शक पसंद करते हैं लेकिन अब उनकी लोकप्रियता पड़ोसी देश में भी हो गई है। वहीं जो वीडियो वायरल हुआ है उसमें यह बच्चा जसप्रीत बुमराह के बॉलिंग एक्शन की कॉपी करता नजर आ रहा है। यह बच्चा न सिर्फ गेंद उनकी तरह फेंक रहा है, बल्कि उसका रनअप भी बिल्कुल बुमराह के जैसा ही है। जानकारी के अनुसार जो बच्चा बुमराह की तरह गेंदबाजी कर रहा है उसने एशिया कप 2018 में बुमराह का बॉलिंग एक्शन देखा था और तभी वह गेंदबाजी का प्रयास कर रहा है।

 
खबरें और भी 

भारत-आॅस्ट्रेलिया महिला क्रिकेट टीमों के बीच पहला टी-20 मैच आज

एशियन गेम्स में भारत की हैट्रिक, तीसरे मुकाबले में जापान को भी हराया

विश्व चैंपियनशिप 2018: बजरंग पूनिया ने जीता सिल्वर, अमृतसर रेल दुर्घटना के पीड़ितों को किया समर्पित

  

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -