एशेज सीरीज: इंग्लैंड के जेसन रॉय हो सकते हैं टीम से बाहर, सिर में लगी है गंभीर चोट

Aug 22 2019 06:01 PM
एशेज सीरीज: इंग्लैंड के जेसन रॉय हो सकते हैं टीम से बाहर, सिर में लगी है गंभीर चोट

लॉर्ड्स: इंग्लैंड के सलामी बल्लेबाज़ जेसन रॉय को प्रैक्टिस के दौरान सिर में गेंद लग गई है. रॉय को यह चोट मंगलवार को प्रैक्टिस के दौरान लगी. तीसरे टेस्ट मुकाबले के शुरू होने से पहले रॉय की चोट की एक बार वापस जांच की जाएगी. ऑस्ट्रेलियाई बल्लेबाज स्टीवन स्मिथ चोट लगने की वजह से तीसरे टेस्ट मैच से बाहर हो चुके हैं. तीसरा टेस्ट गुरुवार से खेला जाएगा. पांच मैचों की एशेज टेस्ट सीरीज में ऑस्ट्रेलिया पहला टेस्ट जीतकर 1-0 से आगे चल रही है. दूसरा टेस्ट ड्रॉ रहा था. 

वेबसाइट क्रिकइंफो की रिपोर्ट के मुताबिक, रॉय उस वक़्त चोटिल हो गए जब अस्थाई रूप से टीम को कोचिंग दे रहे इंग्लैंड के दिग्गज खिलाड़ी मार्कस ट्रेस्कोथिक का एक थ्रो सीधे रॉय के सिर में जा लगा. ओपनर बैट्समैन रॉय ने गेंद लगने के बाद चक्कर आने से जुड़ा टेस्ट पास कर लिया है. किन्तु गुरुवार को तीसरे टेस्ट से पहले उनकी वापस से जांच होगी. इंग्लैंड की टीम ने जेसन रॉय के स्थान पर ओली पोप को स्टैंडबाई रखा है. 

दूसरे टेस्ट मुकाबले के चौथे दिन शनिवार को जोफ्रा आर्चर की 148 किमी प्रतिघंटे की रफ्तार की एक गेंद स्मिथ के गर्दन पर जा लगी थी और  इसके बाद वे जमीन पर गिर गए थे. स्मिथ को जब गेंद लगी तब वे 152 गेंद पर 80 रन बना चुके थे. जैसे ही गेंद लगी, इंग्लिश टीम के खिलाड़ी स्मिथ के पास आकर खड़े हो गए. फीजियो ने मैदान पर स्मिथ की जांच की और फिर उन्हें बाहर ले गए. 

वीरेंद्र सहवाग का दावा, कहा- सचिन का ये रिकॉर्ड कभी नहीं तोड़ पाएंगे विराट

आज वेस्टइंडीज के सामने इतिहास रचने के लिए उतरेगी टीम इंडिया, एंटीगुआ में होगा पहला टेस्ट

ICC के खिलाफ शेन वॉर्न, कहा- WC फाइनल में ओवरथ्रो पर नहीं मिलना था रन, बल्कि...'