धीमी ओवर गति के कारण एक मैच के लिए बैन हुए होल्डर

Feb 05 2019 01:32 PM
धीमी ओवर गति के कारण एक मैच के लिए बैन हुए होल्डर

त्रिनिदाद : मेजबान टीम के कप्तान और ऑलराउंडर जेसन होल्डर को एक मैच के लिए निलंबित कर दिया गया है। इंग्लैंड का सूपड़ा साफ करने के मुहाने पर खड़ी वेस्टइंडीज के लिए यह खबर किसी झटक से कम नहीं। जानकारी के लिए बता दें तीन मैच की सीरीज में वेस्टइंडीज इंग्लैंड जैसी मजबूत टीम के खिलाफ 2-0 से आगे चल रही है।

आज सुप्रीम कोर्ट में होगी हार्दिक पंड्या और के.एल राहुल मामले में सुनवाई

इस कारण लगा बैन 

सूत्रों से प्राप्त जानकारी के अनुसार आईसीसी ने कैरेबियाई कप्तान को धीमी ओवर गति का दोषी पाया है। और इसी के साथ अब होल्डर शनिवार से सेंट लुसिया में खेले जाने वाले तीसरे टेस्ट मैच में नहीं खेल पाएंगे। आईसीसी ने एंटीगा में खेले गए दूसरे टेस्ट मैच में उन्हें धीमी ओवर गति का दोषी पाया गया है। इसी के साथ आपको बता दें वेस्टइंडीज ने इंग्लैंड को दूसरे टेस्ट मैच मैच में 10 विकेट से बड़े अंतर से हराकर तीन मैच की सीरीज में 20 अजेय बढ़ा ली है।

तो क्या इस मैच में भी नहीं खेल पाएंगे लियोनेल मेसी ?

अब यह संभाल सकते है कमान 

जानकारी के लिए बता दें कप्तान पर निलंबन लगने के बाद अब क्रेग ब्रेथवेट आखिरी मैच में टीम की कमान संभाल सकते हैं। वही दुनिया भर में क्रिकेट की सर्वोच्च संस्था के इस फैसले पर कई दिग्गजों ने सहमति जताई है। पूर्व क्रिकेटर शेन वॉर्न और माइकल वॉन ने होल्डर के बैन को निराशाजनक करार दिया।आपको बता दें वेस्टइंडीज ने पहला मैच भी बड़े अंतर से जीता था। उन्होंने इंग्लैंड को पहले टेस्ट में बड़े से हराया था। 

ईपीएल : रोमांचक मुकाबले में चेल्सी ने दी हडर्सफील्ड टाउन को करारी शिकस्त

हीरो इंडियन सुपर लीग : दिल्ली डायनामोज से होगी गोवा एफसी की रोमांचक भिड़ंत

श्रीलंका को दूसरे टेस्ट में बड़े से हराकर ऑस्ट्रेलिया ने किया क्लीन स्वीप