यह खिलाडी हो सकता है ऑस्ट्रेलिया का बॉलिंग कोच

सिडनी : खबर है कि ऑस्ट्रेलिया के पूर्व तेज गेंदबाज़ जैसन गिलेस्पी बहुत जल्द अपनी टीम के फुलटाइम बॉलिंग कोच बन सकते हैं। ऑस्ट्रेलिया के हेड कोच डैरन लेहमन के मुताबिक ऑस्ट्रेलिया क्रिकेट बोर्ड को (ACB) को एक नए फुलटाइमर बॉलिंग कोच की तलाश है। उनके मुताबिक बॉलिंग कोच बनने के लिए कंटेस्टेंट की लिस्ट में गिलेस्पी सबसे आगे चल रहे हैं।

बता दे कि पिछले बॉलिंग कोच क्रेग मैक्डरमट के इस्तीफा देने के बाद से क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया को एक नए बॉलिंग कोच की तलाश है। मैक्डरमट ने हाल ही में भारत में हुए आईसीसी टी-20 वर्ल्डकप के बाद अपने पद से इस्तीफा दे दिया था। वही गिलेस्पी पिछले 4 सालों से यॉर्कशायर टीम के लिए हेड कोच की भूमिका निभा रहे हैं।

हालांकि कोच बनने को लेकर गिलेस्पी का कहना है कि इस समय इंग्लिश काउंटी चैंपियन यॉर्कशायर को कोचिंग देना उनकी प्रायोरिटी में है। खबरों के मुताबिक कोच के पद को लेकर गिलेस्पी से चर्चा की गई है और वे अगले महीने तक यह पदभार संभाल सकते हैं। दक्षिण अफ्रीका के पूर्व दिग्गज बॉलर एलन डोनाल्ड को फिलहाल टीम का बॉलिंग कोच बनाया गया है। लेकिन आगामी श्रीलंका दौरे के लिए उन्हें अस्थाई तौर पर यह जिम्मेदारी दी गई है।

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -