जैस्मिन ने जीता बंटवारा टास्क, इन सदस्यों को मिली कैप्टेंसी की दावेदारी
जैस्मिन ने जीता बंटवारा टास्क, इन सदस्यों को मिली कैप्टेंसी की दावेदारी
Share:

चर्चित टीवी शो बिग बॉस 14 में इस समय कप्तानी की दावेदारी के लिए टास्क चल रहा है। इस टास्क ने घर में हंगामा कर दिया है। दो अच्छी मित्र के बीच दरार आ गई। रुबीना तथा जैस्मिन की मित्रता टूटती दिखाई आ रही है। घर में उन दोनों के मध्य बहुत बहसबाजी हुई। टास्क का नाम है बंटवारा। दो दिन से ये टास्क चल रहा है। वही इसी मध्य जानकारी मिल रही हैं कि जैस्मिन की टीम ने ये टास्क जीत लिया है।

बिग बॉस के फैन पैज द खबरी के अनुसार, जैस्मिन की टीम ने ये टास्क जीत लिया है। द खबरी ने ट्वीट कर लिखा- जैस्मिन की टीम ने बंटवारा टास्क जीत लिया है। जैस्मिन, निक्की, अली तथा राहुल की टीम कप्तानी के लिए दावेदार बने हैं। अब देखना इंट्रेस्टिंग होगा कि कौन घर का नया कप्तान बनता है।

वही घर को दो भागों में बांट दिया गया था। दो परिवार भी बन गए हैं। टास्क में दो बहनों कि फैमिली को घर दिया गया था। बहनें थी रुबीना दिलैक तथा जैस्मिन भसीन। रुबीना की टीम में अभिनव, पवित्रा, एजाज तथा कविता थे। वहीं जैस्मिन की टीम में निक्की, अली तथा राहुल। कविता को घर की मुखिया बनाया गया। जो कि ये फैसला लेती है कि किसे क्या देना है। रुबीना तथा जैस्मिन को घर में भाग पाने के लिए अपनी-अपनी राय रखनी थी। टास्क के तहत रुबीना, अभिनव, पवित्रा, एजाज तथा कविता को लिविंग रूम का भाग दे दिया गया है। तो वहीं दूसरी फैमिली को किचन तथा बाथरूम का भाग दिया गया है।

बचपन में किया था इंडियन आइडल जूनियर में पार्टिसिपेट, बड़े होकर लौटा वापस

भारती को ड्रग्स देने वाले शख्स को NCB ने किया गिरफ्तार, हुआ बड़ा खुलासा

बॉयफ्रेंड संग गौहर खान ने शेयर की सेल्फी, फैंस बोले- 'मेड फॉर इच अदर'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -