इतनी खूबसूरत है दुनिया में सबसे ज्यादा कमाई करने वाली ये मॉडल
इतनी खूबसूरत है दुनिया में सबसे ज्यादा कमाई करने वाली ये मॉडल
Share:

विक्टोरिया सीक्रेट एंजेल के नाम से मशहूर मॉडल जैस्मीन टूक्स खाने-पीने की बेहद शौकीन है. जिस उम्र में लोगों को लो कार्ब्स डायट लेनी चाहिए उस उम्र में जैस्मीन को कार्ब्स खूब भाते हैं. इतना खाना खाने के बाद भी जैस्मीन ने अपने फिगर को फिट रखा हुआ है. जैस्मीन अक्सर ही अपने हॉट अंदाज़ के कारण सुर्ख़ियों में बनी ही रहती हैं लेकिन इस बार वो अपने एक वीडियो के कारण चर्चाओं में बनी हैं.

 

हाल ही में इंस्टाग्राम पर एक वीडियो पोस्ट करने के दौरान जैस्मीन ने बताया था कि वे चावलों के लिए एडिक्टिड हैं. इतना ही नहीं इस वीडियो के जरिए जैस्मीन ने ये भी बताया कि वो दिनभर में तीन टाइम चावल खा सकती हैं. हालांकि जैस्मीन ने अब इसका सेवन करना बहुत कम कर दिया है. दरअसल जैस्मीन को कुछ समय पहले ही को ये महसूस हुआ कि बहुत ज्यादा पास्ता उन्हें नहीं खाना चाहिए.

आपको बता दें जैस्मीन कैलिफोर्निया में पली बढ़ी है और उनकी एक छोटी बहन भी है जो कि चाइल्ड मॉडल है. जैस्मीन ने तो 15 साल की उम्र में मॉडलिंग वर्ल्ड में डेब्यू कर लिया था. मॉडलिंग में आने से पहले जैस्मीन 10 साल तक जिमनास्टिक, वॉलीबॉल और सॉफ्टबॉल जैसे खेलों में एक्टिव थी. शायद इसलिए जैस्मीन आज भी इतनी फिट हैं. जैस्मीन की मां भी सेलिब्रिटी फैशन स्टाइलिस्ट हैं. जैस्मीन को फोर्ब्स मैगजीन में दुनिया की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली मॉडल्स में भी गिना जा चुका है.

कर्दाशियां और जेनर सिस्टर्स में इस बहन को सबसे कम पसंद करते हैं लोग

स्टेन ली का आखिरी वीडियो हुआ वायरल, देखकर आप भी रो पड़ेंगे

7 करोड़ की बिकिनी पहनकर रैंप पर उतरी ये मॉडल, हर कोई देखते रह गया

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -