जैस्मिन कर रहीं थीं मेकअप तो अली ने बना डाला वीडियो, हो रहा वायरल
जैस्मिन कर रहीं थीं मेकअप तो अली ने बना डाला वीडियो, हो रहा वायरल
Share:

'बिग बॉस 14' में नजर आ चुके जैस्मिन भसीन और अली गोनी अब भी एक दूजे के साथ हैं। दोनों के वीडियो आए दिन चर्चाओं में रहते हैं और अब हाल ही में दोनों का एक वीडियो वायरल हो रहा है। इस वीडियो में दोनों बड़े रोमांटिक अंदाज में नजर आ रहे हैं। जी दरअसल इस समय जैस्मिन भसीन अली गोनी के साथ कश्मीर में उनकी फैमिली के साथ क्वालिटी टाइम स्पेंड कर रही हैं। केवल यही नहीं बल्कि अली गोनी की बर्थडे पार्टी में भी जैस्मिन का खास अंदाज देखने को मिला।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Voompla (@voompla)

दोनों ने पार्टी में खूब धमाल मचाया। वैसे अब दोनों का एक वीडियो काफी सुर्खियां पा रहा है। इस वीडियो में जैस्मिन बर्थडे पार्टी से पहले मेकअप लगाती हुई नजर आ रही हैं। आप देख सकते हैं इस दौरान अली गोनी ठीक जैस्मिन के पीछे खड़े हैं और उनका वीडियो बना रहे हैं। इस दौरान दोनों के चेहरे पर मुस्कराहट है। वैसे अब एक्टर का यह प्यारा सा वीडियो सोशल मीडिया पर धमाल मचा रहा है। इस वीडियो को देखने के बाद फैन्स दोनों की ताऱीफ करते नहीं थक रहे हैं।

आप देख सकते हैं इस वीडियो को वुम्पला ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर किया है जिसपर फैन्स तेजी से अपने-अपने रिएक्शन दे रहे हैं। आप सभी जानते ही होंगे जैस्मिन भसीन 'बिग बॉस 14' के घर में अली के सपोर्टर के तौर पर दिखी थीं। शो में जैस्मिन ने जिस तरह से गेम खेला उसके लिए वह ट्रोल भी हुईं और उन्हें पसंद भी किया गया। वैसे जैस्मिन को 'टश्न-ए-इश्क' से जबरदस्त पहचान मिली थी और इसके बाद वह कई शोज में दिख चुकीं हैं।

बाबूलाल चौरसिया के कांग्रेस में आते ही भड़के दिग्विजय सिंह, बोले- 'महात्मा गांधी की हत्या...'

सूखा पड़ने से बढ़ा फसलों के ख़राब होने का खतरा, अब तक 70 प्रतिशत फसल हुई प्रभावित

गेम टास्क पूरा करने के लिए बच्चे ने किया महिला पर चाकू-हथौड़े से हमला, फिर हुआ ये...

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -