एयरपोर्ट पर जबरदस्त लुक में नजर आई जैस्मिन भसीन, तस्वीरें देख घायल हुए फैंस
एयरपोर्ट पर जबरदस्त लुक में नजर आई जैस्मिन भसीन, तस्वीरें देख घायल हुए फैंस
Share:

टीवी जगत की जानी मानी लोकप्रिय एक्ट्रेस जैस्मिन भसीन इन दिनों बहुत सुर्ख़ियों में हैं। वो अक्सर अली गोनी के साथ रिलेशनशिप को लेकर सुर्ख़ियों में बनी रहती हैं। साथ ही साथ जैस्मिन कई स्थानों पर अली के साथ नजर आती रहती हैं। मगर हाल ही में जैस्मिन अकेले ही मुंबई एयरपोर्ट पर स्पॉट हुई हैं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

दरअसल जैस्मिन मुंबई से चंडीगढ़ अपने किसी शूट के लिए जा रही थीं। इसी के चलते एक्ट्रेस मुंबई एयरपोर्ट पर पैपराजी के कैमरा में कैद हुईं। इस के चलते जैस्मिन येलो कलर के सूट में बहुत जबरदसर दिखाई दे रही थीं। जैस्मिन ने येलो कलर के सूट के साथ व्हाइट कलर का प्लाजो तथा व्हाइट कलर का ही दुपट्टा पहना हुआ था। उन्होंने अपने बालों को खुला रखा था। इस गेटअप में जैस्मिन बहुत खूबसूरत दिखाई दी।

जैस्मिन की ये फोटोज स्टार जर्नलिस्ट विरल भायानी ने साझा की हैं। इन फोटोज पर जैस्मिन प्रशंसक तो फिदा हो ही रहे हैं। साथ ही साथ उनके बॉयफ्रेंड अली गोनी भी अपना दिल हार बैठे हैं। विरल भायानी की इस फोटो पर अली ने आंखों से दिल बाहर निकल आने वाली इमोजी कमेंट में साझा की है। जिसे देख समझा जा सकता है कि अली इन फोटोज को देख दिल हार बैठे हैं। बता दें कि पिछले दिनों जैस्मिन भसीन ने अली गोनी और उनकी फैमिली के साथ अपना बर्थडे मनाया था। यहां से आने के पश्चात् भी दोनों एयरपोर्ट पर स्पॉट हुए थे। इन दोनों की जोड़ी को भी प्रशंसक बहुत पसंद करते हैं।

देखते ही देखते बदला रुबीना दिलैक का रूप, वीडियो देख चौंके फैंस

अनुपमा की होने वाली बहू ने वनराज को मारा तमाचा, एक्टर का हुआ बुरा हाल

हिना खान के नए फोटोशूट ने उड़ाए फैंस के होश, जबरदस्त अंदाज में आई नजर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -