कैमरे के सामने जैस्मिन भसीन ने बदली ड्रेस, देखकर अली गोनी ने दी ये प्रतिक्रिया
कैमरे के सामने जैस्मिन भसीन ने बदली ड्रेस, देखकर अली गोनी ने दी ये प्रतिक्रिया
Share:

टेलीविज़न जगत की मशहूर अभिनेत्री जैस्मिन भसीन आए दिन किसी न किसी वजह के चलते सुर्ख़ियों में बनी रहती हैं। जैस्मिन की तस्वीरें एवं वीडियो तो आए दिन सोशल मीडिया पर वायरल होते ही रहते हैं इसके अतिरिक्त अभिनेत्री स्वयं भी सोशल मीडिया पर बहुत सक्रीय रहती हैं। जैस्मिन आए दिन प्रशंसकों के लिए कुछ न कुछ साझा करती रहती हैं जो सोशल मीडिया पर वायरल हो जाता है। वही अब हाल ही में जैस्मिन ने अपने इंस्टग्राम पर एक बोल्ड वीडियो साझा किया है जिसमें वो कैमरे के सामने ही अपने ऑउटफिट बदलती  नजर आ रही हैं।

दरअसल, जैस्मिन ने जो वीडियो साझा किया वो एक डांसिंग वीडियो है। वीडियो में नजर आ रहा है कि अभिनेत्री एक ट्रेंडिंग रील पर अपना डांस वीडियो शूट कर रही हैं तथा इस के चलते जैस्मिन सेंसुअस अदाएं भी दिखा रही हैं। वीडियो में स्पष्ट देखा जा सकता है कि आरभिंक म्यूज़िक में जैस्मिन ने पर्पल रंग की वूलन ड्रैस पहनी होती है, मगर जैसे ही म्यूज़िक आगे बढ़ता है अभिनेत्री अपने बाल झटकारती हैं तथा तभी उनकी ड्रेस भी बदल जाती है तथा बाद में जैस्मिन डार्क ब्लू रंग की हॉट सी ड्रेस में दिखाई देने लगती हैं। 

वही जैस्मिन के इस वीडियो पर उनके प्रशंसकों को कायल हो ही रहे हैं साथ ही उनके ब्वॉयफ्रेंड अली गोनी ने भी अभिनेत्री के वीडियो पर प्रतिक्रिया दी है। अली ने जैस्मिन के वीडियो पर आंखों में दिल वाली इमोजी बनाई है जो ये बताने के लिए बहुत है कि अभिनेता को जैस्मिन की वीडियो कितनी पसंद आई है। आपको बता दें अली एवं जैस्मिन वैसे तो पहले से बहुत अच्छे फ्रेंड थे, मगर दोनों की प्रेम कहानी बिग बॉस 14 से ही आरम्भ हुई है। दोनों अक्सर साथ दिखाई देते रहते हैं।

गीता कपूर पर भड़के उमर रियाज, बोले- 'आपने नेशनल टीवी पर मुझे नीचा दिखाया'

इंटरनेट पर वायरल हुआ जैस्मिन भसीन का ये जबरदस्त VIDEO, देखकर फैंस हुए दीवाने

छोटे बच्चों पर कोरोना का हमला! अब इन मशहूर स्टार्स का 9 महीने का लाडला हुआ संक्रमित

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -