BB14: अली से मिलने नहीं जाएंगी जैस्मिन, तस्वीरें दे रहीं गवाही
BB14: अली से मिलने नहीं जाएंगी जैस्मिन, तस्वीरें दे रहीं गवाही
Share:

टीवी के कई शोज में नजर आ चुकीं जैस्मिन भसीन इस समय बिग बॉस 14 के घर से बाहर हैं। बीते दिनों ही खबर आई थी कि जैस्मिन भसीन जल्द ही इस शो में होने वाले फैमिली वीक टास्क में नजर आने वाली हैं। अब जैस्मिन और अली के फैंस को यह लग रहा है कि जैस्मिन भसीन की घर में एंट्री होगी तो अली गोनी का गेम और भी स्ट्रॉन्ग हो जाएगा। वैसे अब एक ऐसी खबर आई है जिससे दोनों के फैंस को बड़ा झटका भी लग सकता है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Jasmin Bhasin (@jasminbhasin2806)

अगर सोचा जाए तो ‘बिग बॉस 14’ के फिनाले में अब केवल और केवल तीन हफ्ते ही बचे हुए हैं। ऐसे में इस शो में अगले हफ्ते फैमिली वीक शुरू हो जाएगा और ऐसे में जैस्मिन भसीन को इस शो में जाने की तैयारी शुरू कर देनी चाहिए थी। लेकिन खबरों के मुताबिक जैस्मिन भसीन अब घूमने निकल चुकीं हैं। जी हाँ, हाल ही में जैस्मिन ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर अपने वेकेशन की तस्वीरें भी शेयर की हैं। आप देख सकते हैं इन तस्वीरों में जैस्मिन भसीन एक ओवरसाइज्ड शर्ट में दिख रही हैं। वैसे जैस्मिन भसीन ने कुछ दिनों पहले ही कैमरे में पोज देने से भी इंकार कर दिया था।

उस समय उन्होंने कहा था कि 'उन्हें इस वक्त बहुत काम है, वो बाद में उन्हें टाइम देंगी।' खैर जैस्मिन से पहले दिशा परमार भी ऐसा कर चुकीं हैं। उन्हें शो में बुलाया गया था राहुल वैद्य के लिए लेकिन उन्होंने ऐन मौके पर इस शो पर आने से मना कर दिया था। वैसे अब यह देखना बेहतरीन होगा कि जैस्मिन अली के लिए आती हैं या नहीं।।।?

बॉयफ्रेंड रणबीर से मिलने निकली आलिया भट्ट, एयरपोर्ट पर आईं नजर

खुद कपिल ने किया कन्फर्म, बंद होने जा रहा है उनका शो

मरते दम तक अन्ना का अनशन ! केंद्र सरकार से की यह मांग

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -