अब फिल्मों और वेब सीरीज में धमाल मचाएंगी जैस्मिन भसीन, खुद किया खुलासा
अब फिल्मों और वेब सीरीज में धमाल मचाएंगी जैस्मिन भसीन, खुद किया खुलासा
Share:

जैस्मिन भसीन एक बेहतरीन अदाकारा हैं इस बात में कोई शक नहीं है। वैसे जैस्मिन की किस्मत बिग बॉस के घर में जाने के बाद से चमकी है। शो से निकलने के बाद से वह चर्चाओं में हैं और आज तक चर्चाओं में ही बनी हुईं हैं। अब जैस्मिन भसीन के पास काम की कोई कमी नहीं है बल्कि उनके पास इतने ऑफर हैं कि वह दिन रात व्यस्त रहने लगी हैं। अब तक वह कई म्यूजिक वीडियोज में काम कर चुकी हैं और अपने काम से सभी को खुश भी कर चुकीं हैं। अब हाल ही में मिली जानकारी के मुताबिक जैस्मिन भसीन बॉलीवुड और ओटीटी की दुनिया में कदम रखने की तैयारी कर रही हैं। जी हाँ और खुद जैस्मिन भसीन ने इस बात की तरफ इशारा कर दिया है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Jasmin Bhasin (@jasminbhasin2806)

एक मशहूर वेबसाइट से बातचीत में जैस्मिन भसीन ने बताया, ''मुझे और अली गोनी दोनों को बहुत से ऑफर आ रहे हैं। मैं कई म्यूजिक वीडियोज में काम कर चुकी हूं। मैंने सोचा नहीं था कि मैं म्यूजिक वीडियोज में काम करुंगी।'' इसी के साथ आगे जैस्मिन भसीन ने कहा, ''इन गानों की सफलता ने मेरे करियर को संवार दिया है। अब मुझे कई फिल्मों, वेब सीरीज और टीवी सीरियल्स के ऑफर मिल रहे हैं। मैं खुशनसीब हूं जो फैंस ने मेरी म्यूजिक वीडियोज को इतना पसंद किया। इससे पहले मैंने कभी भी किसी म्यूजिक वीडियो में काम नहीं किया था। मैं बस चाहती हूं कि मेरे फैंस ऐसे ही मुझपर अपना प्यार बरसाते रहें।''

वहीँ आगे ट्रोलर्स को लेकर जैस्मिन भसीन ने कहा, ''एक बार अगर आप पॉपुलर हो जाते हैं तो गलतफहमी होना कोई बड़ी बात नहीं होती। लोग आपको छोटी छोटी बातों के लिए दोषी मान लेते हैं। आपको ट्रोल करते हैं। बहुत से लोग तो आपको बदतमीज तक बोल देते हैं। ये सब पॉपुलैरिटी के साइड इफेक्ट हैं। लोग एक स्टार के अंदर छिपे इंसान को समझने में गलती कर देते हैं।'' वैसे आखिरी बार जैस्मिन को म्यूजिक वीडियो 'तू भी सताया जाएगा' में देखा गया था।

कोरोना वैक्सीन की दोनों डोज लेने के बाद भी डॉक्टर की गई जान, जानिए क्या है मामला?

आतंकवाद विरोधी दिवस: जब फिदायीन हमले में हुई थी राजीव गांधी की मौत, साथ में मरे थे 25 लोग

कभी भी अभिनय की दुनिया छोड़ सकती हैं काजल अग्रवाल!

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -