बिना शादी किये 25 अक्टूबर को इस अभिनेता संग हनीमून पर जाएंगी जैस्मिन भसीन!
बिना शादी किये 25 अक्टूबर को इस अभिनेता संग हनीमून पर जाएंगी जैस्मिन भसीन!
Share:

गिप्पी ग्रेवाल और जैस्मीन भसीन मूवी 'हनीमून' इस दीवाली 25 अक्टूबर 2022 को सिनेमाघरों में रिलीज की जाने वाली है। जब से इस फिल्म का एलान किया था, तब से प्रसंशक दोनों ही कलाकारों को इस रोमांटिक कॉमेडी में देखने के लिए बहुत उत्साहित हैं। मूवी को नरेश कथूरिया के द्वारा लिखा।

इस दीवाली दर्शक हसीं मजाक से भरी इस कॉमेडी और आकर्षक रोमांटिक सीन्स के साथ इस मूवी को देखने के लिए बहुत उत्साहित हैं। इस फिल्म की शूटिंग जनवरी 2022 में पंजाब में शुरू की गई थीं जिसकी फोटोज इंटरनेट पर बहुत ही तेजी से स्प्रेड हो गई है। हनीमून यह मूवी एक नए जोड़े दीप और सुख की कहानी है जिनकी नई नई शादी हुई है, जो अपने हनीमून पर जाना चाह रहे है , परंतु दीप की भोलीभाली, और एक्सटेंडेड फैमिली को हनीमून के बारे में कुछ भी नही पता होता है, वे कभी भी अपने गांव से बाहर अब तक नहीं आ पाई है। इस प्रकार 16 लोग एक साथ हनीमून के लिए जाते है, जो केवल लवबर्ड्स के लिए होती है और इस तरह एक हसीं से भरपूर यात्रा शुरू होती है।

इतना ही नहीं टी-सीरीज फिल्म्स और बावेजा स्टूडियो प्रोडक्शन की मूवी 'हनीमून' में गिप्पी ग्रेवाल और जैस्मीन भसीन लीड रोल में दिखाई देने वाली है। इस मूवी में सीमा कौशल, सरदार सोही, हार्बी संघा, करमजीत अनमोल, निर्मल ऋषि और नासिर चिन्योती भी बताया गया है। मूवी का संगीत बी प्राक और जानी द्वारा कंपोज भी किया जा चुका है। अमरप्रीत जी एस छाबड़ा द्वारा निर्देशित इस मूवी को भुषण कुमार, कृष्णा कुमार, हरमन बावेजा और विक्की बहरी द्वारा प्रोड्यूस किया जाने वाला है।

क्या लाइगर के प्रमोशन से माइक टायसन को हटा देंगे विजय...? जानिए पूरा मामला

जानिए क्यों मंजरी फडनीस ने अपनी नानी को बताया सच्ची प्रेरणा का प्रतिक

डायरेक्टर मारुति को लगा गहरा सदमा, सिर से उठा पिता का हाथ

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -