कश्मीर की सड़कों पर बलखाती हुई नजर आई जैस्मिन भसीन, वीडियो शेयर कर कही ये बात
कश्मीर की सड़कों पर बलखाती हुई नजर आई जैस्मिन भसीन, वीडियो शेयर कर कही ये बात
Share:

चर्चित टीवी शो 'बिग बॉस 14' की प्रतियोगी रहीं जैस्मिन भसीन अपने अंदाज से बहुत सुर्खियां बटोरती हैं। उनकी फोटोज तथा वीडियो सोशल मीडिया पर बहुत वायरल होते रहते हैं। इन दिनों जैस्मिन भसीन अपने स्पेशल फ्रेंड अली गोनी तथा उनके परिवार के साथ क्वालिटी टाइम बिताने के लिए कश्मीर में हैं। अब जैस्मिन का एक वीडियो बहुत वायरल हो रहा है जिसमें वह कश्मीर के रोड़ पर झूमते हुए दिखाई दे रही हैं। इस वीडियो में जैस्मिन रोजा मूवी का सांग्स 'ये हसीन वादियां' की म्यजूकि पर सड़कों पर दौड़ती हुई दिखाई दे रही है। 

वही जैस्मिन ने वीडियो साझा करते हुए लिखती हैं- बहुत समय पश्चात् इतना खूबसूरत दृश्य। मैं धन्य हो गई। सच में जिंदगी बेहद खूबसरत है। जैस्मिन भसीन के इस वीडियो को सोशल मीडिया पर बहुत अधिक पसंद किया जा रहा है तथा इसी का परिणाम है कि इस वीडियो पर अब तक 3 लाख से अधिक व्यूज प्राप्त हो चुके हैं। केवल इतना ही नहीं इस वीडियो में जैस्मिन के लुक की जितनी भी प्रशंसा की जाए कम है। उन्होंने जींस एवं ग्रे कलर का टॉप पहना हुआ है साथ ही हूडी लगाए हुए है। 

जैस्मिन भसीन हाल ही में 'बिग बॉस 14' के घर में अली के सपोर्टर के रूप में नजर आई थीं। एक वक़्त पर जैस्मिन को इस शो के विनर के रूप में भी देखा जा रहा था। जैस्मिन भसीन शीघ ही फिर से 'बिग बॉस 14' के फिनाले में भी नजर आएंगी। उनके करियर की बात करें तो टेलीविज़न के जगत में उन्होंने जी टीवी पर आने वाले सीरियल 'टश्न-ए-इश्क' से शानदार पहचान प्राप्त की थी। इसके पश्चात् जैस्मिन भसीन कलर्स टीवी पर सिद्धार्थ शुक्ला और रश्मि देसाई के साथ 'दिल से दिल तक' में दिखाई दी थीं। बिग बॉस 14 से पूर्व जैस्मिन भसीन नागिन 4 में महत्वपूर्ण किरदार अदा करती हुई दिखाई दी थीं।

इंडस्ट्री से गायब हुआ यह एक्टर, बोला- 'शो खत्म हो जाता है और आप भी खत्म हो जाते हैं'

एक हुई राज्यसभा और लोकसभा टीवी, नए चैनल का नाम होगा 'संसद TV'

रुबीना दिलैक ने रखी पार्टी, बिग बॉस के कई कंटेस्टेंट आए नजर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -