VIDEO: जैस्मिन भसीन को देख एक शख्स ने कहा कुछ ऐसा कि एक्ट्रेस बोली- 'सर और कोई ऑर्डर?'
VIDEO: जैस्मिन भसीन को देख एक शख्स ने कहा कुछ ऐसा कि एक्ट्रेस बोली- 'सर और कोई ऑर्डर?'
Share:

बिग बॉस कंटेस्टेंट रहीं जैस्मिन भसीन आजकल अपने बयानों से लेकर अपने लुक्स तक के लिए मशहूर हैं। जैस्मिन अपने काम से सभी के दिलों में बसी हैं, वहीँ उनका नाम अली संग जुड़ा है। जी दरअसल वह अली गोनी को डेट कर रहीं हैं। अब हाल ही में जैस्मिन को मुंबई के एक स्टूडियो के बाहर स्पॉट किया गया। वहीँ इस दौरान जैस्मिन ने मास्क हटाकर मीडिया को पोज दिए। वहीँ जैस्मिन को देख वहां मौजूद एक शख्स ने कमेंट किया और कहा, 'जैस्मिन भसीन सबसे हसीन'।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

इसी के साथ मीडिया वालों ने जैस्मिन से राज कुंद्रा केस के बारे में भी पूछा। इस पर जैस्मिन ने कहा- 'ईमानदारी से कहूं तो मैं उन लोगों में से नहीं हूं, जो सिर्फ न्यूज देखकर किसी को जज करे। पुलिस एक्शन ले रही है, जो कुछ भी होगा, सच सामने आ जाएगा।' वहीँ इसके बाद जैस्मिन भसीन बात करते-करते अपनी कार में जाकर बैठ गईं। इसी बीच एक शख्स ने कहा- 'जैस्मिन अली भाई को मेरी तरफ से हाय बोलना।' इस पर जैस्मिन ने कहा- 'हां बिल्कुल! सर और कोई ऑर्डर।'

आप सभी को बता दें कि इन दिनों जैस्मिन भसीन और अली गोनी एक-दूसरे के साथ क्वालिटी टाइम स्पेंड कर रहे हैं और कुछ दिनों पहले ही कपल कश्मीर से लौटा है। दोनों आए दिन साथ नजर आते हैं और दोनों ने अपने दोस्तों राहुल और दिशा की शादी में भी धूम मचाई थी। वैसे जैस्‍म‍िन भसीन पहली बार साल 2015 में उस वक्त चर्चा में आईं, जब उन्‍होंने टीवी पर 'टशन-ए-इश्‍क' से डेब्‍यू किया। इस शो में 'ट्विंकल तनेजा' के रोल में दर्शकों ने उन्‍हें खूब पसंद किया और इस शो के बाद वह एक से बढ़कर एक शो में नजर आईं और फैंस का दिल जीत लिया।

लोगों के घरों में छाया अँधेरा, बिजली विभाग में हड़ताल पर गए 4 हजार बिजली कर्मचारी...

खुशखबरी: 8300 रुपए सस्ता बिक रहा सोना, जानिए कितने का बिक रहा 10 ग्राम

मुसीबत में फंसा ये अभिनेता, फिटनेस मॉडल ने लगाया दुष्कर्म का आरोप

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -