'दिल तो हैप्पी है जी' को लेकर खूब एक्साइटेड हैं जैस्मिन भसीन
'दिल तो हैप्पी है जी' को लेकर खूब एक्साइटेड हैं जैस्मिन भसीन
Share:

टीवी की कई एक्ट्रेस हैं जो आए दिन अपनी हॉटनेस दिखाती हैं. ऐसे में हाल ही में टीवी एक्ट्रेस जैस्मिन भसीन ने अपने अपकमिंग शो को लेकर कई बाते की है. जी हाँ, पिछले साल उन्होंने नॉन-फिक्शन सीरियलों में अपना हाथ आजमाया है क्योंकि वह मानती हैं कि रील और रियल पर्सनैलिटी के बीच बैलेंस बनाए रखना चाहिए. वहीं इन दिनों वह खतरों के खिलाडी 9 में स्टंट करती नजर आ रही हैं जो आप सभी देख रहे होंगे. वहीं वह जल्द ही स्टार प्लस के सीरियल 'दिल तो हैपी है जी' में नजर आने वाली हैं.

आप सभी को बता दें कि पिछली बार जैस्मिन टीवी शो 'दिल से दिल तक' में दिखाई दी थीं और उन्होंने इस बारे में बात करते हुए कहा, 'जब आप किसी किरदार को एक साल से भी ज्यादा समय तक निभाते हैं तो उसे जीने लगते हैं. मेरा पिछला कैरक्टर एक गुजराती लड़की का था. इसलिए इससे बाहर निकलना काफी चैलेंजिंग होता है कि आप उस किरदार के ऐक्सेंट को छोड़ पाएं.' आप सभी को बता दें कि बीते दिनों ही वह अपनी हॉटनेस को लेकर चर्चाओं में रह चुकीं हैं. वहीं अब अपने नए शो में हैपी मेहरा के किरदार में दिखाई देंगी.

आपको बता दें कि टीवी पर कई किरदार निभा चुकीं जैस्मिन के दिमाग में एक्टिंग करना कभी था ही नहीं. हाल ही में इस बारे में बात करते हुए उन्होंने कहा, 'मैंने कभी नहीं सोचा था कि मैं एक ऐक्टर बनूंगी. मैं एक छोटे शहर की कंजर्वेटिव फैमिली की हूं और मेरा बैकग्राउंड होटल व्यवसाय का है. जब मुझे मॉडलिंग के कॉन्ट्रैक्ट्स मिलने लगे तो मुझे साउथ इंडियन फिल्में भी ऑफर होने लगीं तब मैंने सोचा शायद यही मेरी किस्मत में लिखा है.'

बिकिनी में पति संग शादी की सालगिरह एन्जॉय करते नजर आई डायन मोहना

'वाय चीट इंडिया' के प्रमोशन के लिए कपिल के शो में मस्ती करते नजर आएँगे इमरान हाश्मी

हार्दिक पंड्या विवाद पर फूटा उनकी एक्स-गर्लफ्रेंड का गुस्सा, कहा- 'वो बहुत खराब...'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -