जैस्मिन भसीन ने बॉयफ्रंड अली गोनी संग गोवा में सेलिब्रेट किया बर्थडे, देखें फोटोज
जैस्मिन भसीन ने बॉयफ्रंड अली गोनी संग गोवा में सेलिब्रेट किया बर्थडे, देखें फोटोज
Share:

टीवी जगत की जानी मानी मशहूर अभिनेत्री जैस्मिन भसीन ने कल अपना 31वा बर्थडे मनाया हैं। वो फिलहाल अपने बॉयफ्रंड अली गोनी तथा उनकी बहन के साथ गोवा में अपना बर्थडे मना रही हैं। इस सेलिब्रेशन में जैस्मिन एवं अली के साथ कुछ अन्य फ्रेंड्स भी सम्मिलित रहे। अली गोनी, उनकी बहन इलहाम और फ्रेंड्स ने रात के 12 बजे केक कट करवा के जैस्मिन भसीन को उनके बर्थडे की शुभकामनाएं दी। उनका केक फूलों से सजा हुआ था जो दिखने में बहुत टेस्टी तथा प्यारा लग रहा था। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by ❤️Ruchi❤️ (@jasly_fanclub_)

वही अली गोनी अपने इंस्टाग्राम से लाइव आए तथा जैस्मिन भसीन के बर्थडे सेलिब्रेशन में उनके प्रशंसकों को भी सम्मिलित किया। जैस्मिन भसीन के जन्मदिन पर सभी ने बहुत एन्जॉय किया और बर्थडे की बहुत सारी बधाइयां दी। जैस्मिन ने केक काटने के पश्चात् हर किसी को खिलाया तथा अली गोनी और बहन इलहाम के हाथ से केक खाया भी। 

जैस्मिन भसीन एवं अली गोनी के एक फैन क्लब ने वीडियो साझा किया, जिसमें जैस्मिन, अली गोनी एवं इलहाम तीनों साथ में नजर आए। तीनों साथ में बहुत खुश लग रहे थे। आपको बता दें कि जैस्मिन भसिन अली गोनी की बहन इलहाम से बहुत नजदीक हैं। जबरदस्त बात तो यह है कि अली गोनी ने अपनी गर्लफ्रेंड जैस्मिन भसिन के बर्थडे के लिए ब्रैंडेड हेयरस्टाइल बनवाया तथा फिर उनके कारण सरदर्द का मजाक भी बनाया। इसी के साथ-साथ अपनी प्यारी गर्लफ्रेंड को खास फील कराने के लिए बॉलीवुड के गाने भी गए। अपने बर्थडे से पहले जैस्मिन भसीन ने कहा कि वो अपने पर्सनल और वर्किंग लाइफ में बहुत खुश हैं।

यहाँ वैक्सीन लगवाने वालों को मिल रहा साइकिल, पंखा, घड़ी

शाकाहारी एरिका फर्नांडिस 'कुछ रंग प्यार के ऐसे भी' के सेट पर बनाती थीं बिरयानी

माँ बनी 'ससुराल सिमर का' की यह अभिनेत्री, बेटे संग शेयर की पहली तस्वीर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -