सलमान खान की 'माय लव' को खुद से बेहतर और क्यूट मानती हैं जसलीन
सलमान खान की 'माय लव' को खुद से बेहतर और क्यूट मानती हैं जसलीन
Share:

आप सभी को बता दें कि इन दिनों बिग बॉस में लगातार एक के बाद एक ट्विस्ट आ रहे हैं. ऐसे में बीते कल के एपिसोड में सलमान खान ने अपने पालतू जानवर का एक वीडियो घरवालों को दिखाया था. आप सभी को पता ही होगा कि सलमान खान के पालतू डॉग 'माय लव' का गुरुवार को निधन को गया है और सलमान खान अपने डॉग के बेहद करीब थेआप सभी ने देखा ही होगा कि अक्सर सलमान खान उसकी तस्वीरों को सोशल मीडिया पर शेयर करते थे. ऐसे में आप सभी को बता दें कि 'नेपोलिटन मास्टिफ ब्रीड' का यह डॉग सलमान खान के लिए इसलिए भी बेहद खास था क्योंकि वह खाली समय में उसके साथ ही रहते थे और एन्जॉय करते थे.

वहीं बीते कल बिग बॉस में वीकेंड का वॉर एपिसोड में सलमान खान ने अपनी माय लव का वीडियो प्ले किया जिसमें वह गाना सुनकर रिएक्ट करते हुए नजर आई. इस दौरान घरवाले इस वीडियो को देखकर भावुक नजर आए, वहीं सलमान खान ने जसलीन मथारु की चुटकी भी ले ली. जी हां, इस दौरान सोमी डॉग को देखकर रोने लगीं वहीं सलमान ने अपनी डॉग को जसलीन से बेहतर बता दिया. सबसे ख़ास बात तो यह रही कि जसलीन ने खुद कहा कि वह उनसे बेहतर है, क्यूट है और अच्छा गाती है.

उस दौरान सलमान खान ने घर के सदस्यों से कहा, "परसों मैंने किसी खास को खो दिया है और यदि आज वह जिंदा होतीं तो वह अनूप जी, जसलीन और दीपक से अच्छी सिंगर होतीं और किसी न किसी रिएलिटी शो में हिस्सा लेतीं. इस वीडियो को मुझे मेरी बिल्डिंग मे रहने वाले फेडरिक ने वीडियो भेजा है, जिसे देखने के बाद मैं हैरान हूं तो मैंने सोचा कि आप लोगों से शेयर कर लूं यह वीडियो." आपने सुना होगा कल उस वीडियो में बैकग्राउंड से सलमान खान की गाने की आवाज सुनाई पड़ रही है वहीं उनकी डॉग उनके गाने पर रिएक्ट करती नजर आई थी.

कांग्रेस का बड़ा बयान- 2019 के चुनावों में पीएम पद का चेहरा नहीं होंगे राहुल गांधी

बिना मेकअप के भी सेक्सी नजर आईं करिश्मा तन्ना

बिग बॉस 12: बेघर होते ही सौरभ ने कही दिल की बात, 'मुझे नहीं इन्हे निकालना था बाहर'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -