बचपन से ही इस चीज की दीवानी थीं जसलीन, अनूप जलोटा से जुड़ चुका है नाम
बचपन से ही इस चीज की दीवानी थीं जसलीन, अनूप जलोटा से जुड़ चुका है नाम
Share:

आप सभी को याद हो टीवी का सबसे विवादित शो 'बिग बॉस' हर बार चर्चाओं में रहा है. ऐसे में शो के 12 सीजन की एक्स कंटेस्टेंट जसलीन मथारू ने बीते गुरुवार को अपना 29वां बर्थडे धूमधाम से सेलिब्रेट किया है. जी हाँ, उन्होंने अपने बर्थडे पार्टी की कुछ तस्वीरें भी इंस्टाग्राम पर शेयर की, जिसमें वह किसी क्वीन से कम नजर नहीं आ रही हैं जो आप देख सकते हैं. जसलीन द्वारा शेयर की गई तस्वीरों में वह आसमानी रंग के ड्रेस और माथे क्राउन पहना हुआ है और पंजाबी परिवार से ताल्लुक रखने वाली जसलीन का जन्म मुंबई में 4 अप्रैल 1990 को हुआ था. आपको बता दें कि बचपन से ही संगीत का शौक होने के चलते उन्होंने संगीत सीखना शुरू कर दिया.

जी दरअसल जसलीन जब 16 साल की थीं तो अपने कॉलेज में बेस्‍ट फीमेल सिंगर का पुरस्‍कार जीता था और जसलीन कई नामचीन सिंगर्स के साथ प्रस्तुति दे चुकी हैं. जिनमें मीका सिंह, सुखविंदर सिंह, अमजद खान जैसे सिंगर्स के साथ वह स्टेज शेयर कर चुकी हैं. इसी के साथ जसलीन उस समय सुर्ख़ियों में आईं थीं जब वह बिग बॉस शो में भजन सम्राट अनूप जलोटा की गर्लफ्रेंड बनकर पहुंची थी.

अनूप जलोटा और जसलीन की जोड़ी ने इस शो के साथ-साथ पूरे देश में चर्चा का विषय बना था, क्योंकि इन दोनों के बीच 37 साल का फर्क था. वहीं, जल्द ही इन दोनों के रिश्तों से पर्दा भी उठ गया था. वहीं उसके बाद से जसलीन लगातार चर्चाओं में रहीं लेकिन शो से बेघर होते ही दोनों का रसीहता टूट गया.

लिप लॉक वीडियो पर ट्रोल होने के बाद भड़की पूजा बनर्जी, कहा- 'हम असल में भाई-बहन...'

इस मशहूर सेलेब से बहुत डर गए हैं विकास गुप्ता, कहा- 'वह पागल है उसे डॉक्टर के पास...'

'कसौटी जिंदगी के 2' हुआ नंबर वन शो, सुनते ही ख़ुशी से पागल हुई कोमोलिका

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -