जसलीन के साथ कभी हमबिस्तर नहीं हुए अनूप, कहा- 'जसलीन शिवाशीष से संबंध...'
जसलीन के साथ कभी हमबिस्तर नहीं हुए अनूप, कहा- 'जसलीन शिवाशीष से संबंध...'
Share:

आप सभी को बता दें कि बिग बॉस 12 में लगातार ट्विस्ट के कारण शो रोमांचक होता जा रहा है. ऐसे में आप सभी जानते ही हैं कि अब घर से अनुप जलोटा और सबा खान बेघर हो गए हैं और बेघर होते ही अनूप ने कई ऐसे राज खोले हैं जो चौकाने वाले हैं. जी हाँ, लगातार मीडिया के सम्पर्क में रह रहे अनूप ने हाल ही में कहा है कि अगर आने वाले दिनों में जसलीन घर में रह रहे शिवाशीष से संबंध बनाती है और दोनों कपल भी बन जाते हैं तो उन्हें कोई परेशानी नहीं है.

जी हाँ, अनूप ने साफ़ कहा है कि जसलीन के किसी से भी संबंध बनाने से उन्हें कोई आपत्ति नहीं है बल्कि वह तो जसलीन का कन्यादान करना चाहते हैं. घर से निकलते ही अनूप ने कहा “जसलीन ने मुझे बिग बॉस 12 में भाग लेने के लिए अपना प्रेमी बना दिया है और मेरी लोकप्रियता का उपयोग किया है.'

इसी के साथ उन्होंने कहा बिग बॉस के द्वारा रचा था यह सारा खेल. इसी के सतह उन्होंने कहा उनका जसलीन से कोई रिश्ता नहीं है और जसलीन अगर चाहे तो वह किसी से भी संबंध रख सकती है इसी के साथ उन्होंने यह भी कहा कि वह जसलीन के साथ कभी हमबिस्तर नहीं हुए हैं. आपको बता दें कि बीते कुछ दिनों में शिवाशीष और जसलीन के बीच काफी करीबी देखने को मिली है.

KBC के होस्ट से आमिर खान ने पूछा ऐसा सवाल कि उड़ गए सबके तोते

पति के घायल होने पर फूट-फूट कर रोई दिव्यांका त्रिपाठी

अब विकास गुप्ता के शो को वह नहीं बल्कि यह एक्टर करेगा होस्ट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -