कश्मीरी ने क्या कहा गुजरात चुनाव में?

नईदिल्ली। कश्मीर के युवा सलमान निजामी इन दिनों, सुर्खियों में आ गए हैं दरअसल गुजरात चुनाव में उनके चित्र वाला पोस्टर उपयोग में लाया जा रहा है। उनके पोस्टर में एक पुराने ट्वीट का उल्लेख किया गया है, और साथ में कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी का चित्र भी है। हालांकि यह पोस्टर कांग्रेस ने नहीं, भाजपा ने जारी किया है। जिसे लेकर सलमान निजामी सामने आए हैं। उन्होंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को पत्र लिखा है। जिसमें कहा गया है कि, वे न तो विधायक हैं और न ही उन्होंने कोई चुनाव लड़ा है।

सलमान ने अपने खत में लिखा है कि, आपने एक फर्जी ट्वीट का हवाला दिया और उनका नाम गुजरात चुनावों में लिया गया। सलमान ने कहा कि, न तो मैं सांसद हूॅं, न ही विधायक हूॅं। मैं तो राष्ट्रीय राजनीति का ही एक भाग हूॅं। मैं सदैव अपनी सेना के साथ हूॅं। सलमान ने लिखा कि, जब आप 7 रेसकोर्स रोड़ पहुंच जाते हैं तो फिर, आप प्रत्येक नागरिक का प्रतिनिधित्व करते हैं।

आखिर आप भाजपा के शुभंकर के तौर पर व्यवहार क्यों करते हैं। निजामी ने लिखा कि मैं आपके लिए एक तिनके की तरह हूॅं मगर फिर भी चुनाव के एक दिन पहले आपको मेरा नाम लेना पड़ गया। मगर, इस तरह की हताशा पहले कभी नहीं देखी। इससे लगता है कि गुजरात में आपकी नाव डूब रही है। आप राहुल गांधी से डर रहे हैं। गौरतलब है कि, सलमान निजामी के ट्विटर हैंडल से साल 2013 में आतंकी अफजल के समर्थन में एक ट्वीट किया गया था।

पीएम मोदी ने इसका उल्लेख किया। पीएम नरेंद्र मोदी की गुजरात में शनिवार को एक रैली हुई थी। सलमान निजामी ने सफाई देते हुए कहा था कि, वायरल हुआ ट्वीट वर्ष 2013 का है और यह फेक ट्वीट था। इस बारे में मैंने साल 2015 में पुलिस में शिकायत भी दर्ज कराई थी। पीएम मोदी ने निजामी को कांग्रेस का नेता बताया था। लेकिन, कांग्रेस ने सलमान निजामी को अपना नेता मानने से इनकार कर दिया है। वहीं निजामी ने कहा कि, मुझे अपने हिंदूस्तानी होने पर गर्व है। मेरे चचेरे भाई की हत्या आतंकियों ने की थी।

कांग्रेस नेता हार के डर से नहीं कर पा रहे विश्राम- राजनाथ सिंह

मुस्लिम वोट बैंक का होगा दूसरे चरण की वोटिंग में असर

अहमदाबाद में नहीं मिली रोड शो की अनुमति

पाकिस्तान के नेताओं से बैठक पर अहमद पटेल के बोल

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -