कैमरे वाला हेलमेट कीमत बाइक से भी महंगी आपके इशारों पर करेगा काम
कैमरे वाला हेलमेट कीमत बाइक से भी महंगी आपके इशारों पर करेगा काम
Share:

नई दिल्ली : दोस्तों, आज हम आपको एक ऐसे हेलमेट के बारे में बताने जा रहे है. जिसकी कीमत दोपहिया वाहन से भी अधिक है. इतना ही नहीं यह हेलमेट आपके इशारों पर नाचता हुआ नजर आएगा. इसकी कीमत 68000 रु बताए जा रही है. साथ ही यह आपके बोलने पर फ़ोन कॉल भी करने में सक्षम है. इसमें 2 कैमरे भी मौजूद है. बताया जा रहा है कि ख़ास तरह का यह हेलमेट हॉलीवुड फिल्म IRON MAN से प्रेरित होकर तैयार किया गया है. 

प्राप्त मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक़, इस अनोखे हेलमेट को ऑस्ट्रिया की स्मार्ट हेलमेट निर्माता कम्पनी JARVISH Inc द्वारा बनाया गया है. इस हेलमेट को Jarvish X-AR नाम दिया गया है. हेलमेट निर्माता कंपनी से मिली जानकारी के मुताबिक़, हेलमेट को ‘आयरन मैन’ मूवी में दिखाए गए टोनी स्टार्क के हेलमेट की तरह ही तैयार किया गया है. कंपनी ने दावा किया है की यह सफर को काफी बेहतर बना देगा. 

बता दे कि यह हेलमेट आपको कई तरह की अन्य सुविधा भी प्रदान करेगा. यह आपको रास्ते से जुड़ी जानकारी देने के साथ-साथ सड़क की स्थिति यदि ख़राब है, तो उसके लिए भी आपको सचेत कर देगा. इसके फ्रंट में अल्ट्रा वाइड व रियर में एक साधारण कैमरा भी लगा है. Jarvish में बिल्ट इन ब्लूटुथ सिस्टम लगा है जो हेलमेट को स्मार्टफोन के साथ कनैक्ट करने में मदद करता है. यह हेलमेट 2019 तक बाजार में बिक्री के लिए उपलब्ध हो सकेगा. 

यह कंपनी महज 39 रु के प्लान पर दे रही है अनलिमिटेड कॉलिंग की सुविधा

मात्र 5000 रु में खरीदें 23MP+21MP कैमरा और 26000 रु कीमत वाला स्मार्टफोन

ड्यूल कैमरे के साथ आया Oppo A3s स्मार्टफोन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -