अतीक अहमद के करीबी जर्रार अहमद का UP पुलिस ने किया एनकाउंटर, 25 हजार का था इनाम
अतीक अहमद के करीबी जर्रार अहमद का UP पुलिस ने किया एनकाउंटर, 25 हजार का था इनाम
Share:

लखनऊ: उत्तर प्रदेश कानपुर में बीती रात माफिया और समाजवादी पार्टी (सपा) के पूर्व सांसद अतीक अहमद के करीबी इनामिया हिस्ट्रीशीटर जर्रार अहमद के साथ खखरेरू पुलिस की मुठभेड़ हो गई। एनकाउंटर में पुलिस की गोली लगने से जर्रार अहमद जख्मी हो गया। इसके बाद पुलिस ने उसे अरेस्ट कर लिया। जर्रार पर 25 हजार रुपए का इनाम घोषित था। पुलिस को उसके पास से एनपी बोर राइफल, खोखा और कारतूस बरामद हुए हैं।

पुलिस अधीक्षक (SP) राजेश सिंह ने बताया है कि खखरेरू पुलिस और स्वाट टीम द्वारा लगातार आरोपी की गिरफ्तारी की कोशिश में थे। रविवार की भोर पहर मुखबिर की सूचना के आधार पर थानाध्यक्ष और स्वाट टीम ने थाना क्षेत्र के अंतर्गत आने वाले कुल्ली गांव के जंगल मे इनामिया अपराधी को पकड़ने के लिए छापा मारा। पुलिस को देख जर्रार अहमद ने पुलिस पार्टी पर गोलीबारी करनी शुरू कर दी। जबाबी कार्यवाही में इनामिया के दाहिने पैर में गोली लग गई, जिससे वह जख्मी हो गया। पुलिस ने आरोपी को अरेस्ट करते हुए अस्पताल में एडमिट कराया। SP ने बताया कि आरोपी शातिर किस्म का अपराधी है। 

जर्रार अहमद पर जनपद में आधा दर्जन से अधिक केस दर्ज हैं। कुछ दिन पूर्व इसका भाई अहमद जो कि  25 हजार का इनामिया और हिस्ट्रीशीटर बदमाश था। जिसके कब्जे से भी एक एनपी बोर राइफल, 38 बोर रिवॉल्वर व कारतूस जब्त कर जेल भेजा गया था। इन शातिर अपराधियों ने तालाबी नंबर की भूमि पर करोड़ों रुपये की कीमत का मकान बनवाया था, जिसे पुलिस व प्रशासन की टीम ने ध्वस्त किया था।

राजस्थान में अपराधी बेख़ौफ़ ! जयपुर में दिनदहाड़े छात्रा की हत्या, साथ कोचिंग पढ़ने वाले ने किया क़त्ल

ससुर से नाराज शख्स ने LIVE आकर खाया जहर, हैरान कर देने वाला है मामला

शिक्षक बेटी की एक जिद ने ख़त्म की 2 जिंदगियां, चौंकाने वाला है मामला

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -