जेरेड लेटो के जस्टिस लीग में जोकर को रिप्रेजेंट करेंगे जैरेड

जेरेड लेटो के जस्टिस लीग में जोकर को रिप्रेजेंट करेंगे जैरेड

हॉलीवुड अभिनेता जेरेड लेटो "जस्टिस लीग" के स्नाइडर कट संस्करण के लिए प्रतिष्ठित डीसी खलनायक द जोकर को फिर से संगठित करना है। हाल ही में, वार्नर ब्रदर्स ने घोषणा की कि फ्लिक का मूल संस्करण, फिल्म निर्माता ज़ैक स्नाइडर द्वारा परियोजना से हटने से पहले फिल्माया गया, 2021 में एचबीओ मैक्स पर पहली फिल्म होगी। हॉलीवुड रिपोर्टर के अनुसार, लेटो, स्नाइडर के पुनर्वसन उत्पादन के लिए अपनी भूमिका को फिर से दोहराएंगे। अभिनेता ने डेविड अय्यर के 2016 के एंटीहिरो एसेम्बल "सुसाइड स्क्वाड" में प्रतिष्ठित खलनायक की भूमिका निभाई थी।

परियोजना, जैट स्नाइडर की न्याय लीग नाम की टेंटेटिव की देखरेख स्टीमर द्वारा की जा रही है, जो शूटिंग के नए दौर का वित्तपोषण कर रही है। फिल्म अगले साल चार-एपिसोड इवेंट श्रृंखला के रूप में प्रसारित होगी। लेटो के अलावा, अभिनेता बेन एफ्लेक, रे फिशर और एम्बर हर्ड इस समय परियोजना की शूटिंग कर रहे हैं। इस बीच, जॉन बर्ग और ज्योफ जॉन्स, जिन्होंने "जस्टिस लीग" के निर्माता के रूप में कार्य किया, अपने नाम को सोल्डर कट से हटाने की योजना बना रहे हैं।

नाटकीय रिलीज़ के समय दोनों वार्नर ब्रदर्स के अधिकारी थे लेकिन तब से स्टूडियो छोड़ चुके हैं और सिडरियन कट में शामिल नहीं हैं। बर्ग और जॉन्स को हाल ही में फिशर द्वारा 2017 फिल्म के सेट पर फिल्म निर्माता जॉस व्हेडन द्वारा दुर्व्यवहार और कदाचार को सक्षम करने के लिए बुलाया गया था। रिपोर्ट से पता चलता है कि निर्माता जॉन बर्ग और ज्योफ जॉन्स, जिन्होंने मूल रूप से फिल्म को नियंत्रित किया था, अब फिल्म से बाहर हो गए हैं और स्नाइडर कट में कोई क्रेडिट प्राप्त नहीं करेंगे।

दुबई में खुली इस भारतीय की किस्मत, रातों-रात बन गया 7 करोड़ का मालिक

यूपी के इस गांव में डेंगू ने ढाया कहर, एक हफ्ते में 13 की मौत, सैकड़ों बीमार

इरोस के आपत्तिजनक पोस्ट को लेकर कंपनी ने मांगी माफी