समुद्र के बीच तबाही का मंजर, 50 इमारत सहित इन्हे हुआ भारी नुकसान
समुद्र के बीच तबाही का मंजर, 50 इमारत सहित इन्हे हुआ भारी नुकसान
Share:

प्राकृतिक आपदा कभी-कभी काफी भयावह हो सकती है और वह सब कुछ तहस-नहस करने की क्षमता भी खुद में रखती है, इस बात से तो आप भली-भांति परिचित ही होंगे. लेकिन हर प्राकृतिक आपदा आश्चर्यचकित करने वाली जरूर होती है और हाल ही में मलेशिया के समुद्र में आए भूचाल का वीडियो देखकर आप भी आश्चर्य चकित रह जाएंगे.  

हाल ही में मलेशिया में एक ऐसा मंजर देखने को मिला, जिसने हर किसी के होश हवाश उड़ा दिए. मलेशिया के पेनांग आईलैंड के पास सोमवार को समुद्र में चक्रवात देखने को मिला और पलभर में ही सब कुछ तहा-नहस हो गया. 
वाशिंगटन पोस्ट की रिपोर्ट की मने तो इस भयानक आपदा से 50 इमारतों को भरी नुकसान झेलना पड़ा है. वहीं सोशल मीडिया पर इस घंटा की तस्वीर और वीडियो काफी तेजी के साथ  वायरल हो रहे हैं. वहीं जलस्तंभ से कई घरों की छतें भी टूट गईं हैं.साथ ही इस दौरान कई पेड़-पौधों को भी भारी नुकसना पहुंचा है. 

प्राप्त मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, तांजंग टोकॉन्ग के किनारे करीब 5 मिनट तक समुद्र में चक्रवात देखने को मिला. जैसे ही इसका जमीन से संपर्क हुआ तो वॉटरफॉल की तरह यह गिर गया. हालांकि, किसी भी व्यक्ति के जख्मी होने की खबर नहीं है, यह एक अच्छी बात है. इस घटना पर एक ट्विटर यूजर ने लिखा- 'पेनांग के लोगों को लग रहा था कि ये चक्रवात है.लेकिन ये एक जलस्तंभ था। जो काफी भयावह था. 

साइकिल से घूम ली पूरी दुनिया, कायम अनोखा विश्व रिकॉर्ड

जब सिरकटे सांप ने शख्स पर किया हमला, देखिये वीडियो

भारतीयों के जुगाड़ की कायल है दुनिया, आप भी आसानी से कर सकते हैं ट्राई

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -