जापान के लोकप्रिय वैक्सीन मंत्री कोनो अगले नेता की दौड़ में हुए शामिल
जापान के लोकप्रिय वैक्सीन मंत्री कोनो अगले नेता की दौड़ में हुए शामिल
Share:

टोक्यो: जापान के लोकप्रिय कोविड टीकाकरण मंत्री, तारो कोनो, सत्तारूढ़ दल का नेतृत्व करने के लिए शुक्रवार को अपनी उम्मीदवारी की घोषणा करने के लिए तैयार हैं, और विस्तार से, अगले प्रधान मंत्री बनेंगे। टैरो कोनो ने औपचारिक रूप से सत्तारूढ़ लिबरल डेमोक्रेटिक पार्टी (एलडीपी) के नेतृत्व की दौड़ में शामिल होकर प्रधान मंत्री योशीहिदे सुगा को सफल बनाने के लिए अपनी बोली की घोषणा की है। पूर्व विदेश मंत्री फुमियो किशिदा और पूर्व संचार मंत्री साने ताकाची को जोड़ते हुए, कोनो 29 सितंबर को एलडीपी के नेतृत्व की दौड़ में उम्मीदवारी घोषित करने वाले तीसरे विधायक हैं।

शुक्रवार को प्रेस कॉन्फ्रेंस में बोलते हुए, कोनो ने कसम खाई कि वह "जापान को आगे बढ़ाते हुए" कोविड -19 पर अंकुश लगाने पर ध्यान केंद्रित करेंगे, यह कहते हुए कि "हमें इस संकट से उबरना होगा। मैं एक गर्म समाज बनाना चाहता हूं जहां लोग एक-दूसरे पर निर्भर हो सकें" . हालांकि, परमाणु ऊर्जा के उपयोग के खिलाफ अपनी पिछली स्थिति के विपरीत, उन्होंने प्रेस कॉन्फ्रेंस में कहा कि 2050 तक जापान के कार्बन तटस्थता के लक्ष्य को प्राप्त करने के लिए सुरक्षित रूप से पुष्टि किए गए रिएक्टरों को फिर से सक्रिय करना "यथार्थवादी" है। उन्होंने आवश्यकता भी व्यक्त की अक्षय ऊर्जा को बढ़ावा देने के लिए और नए रिएक्टरों के निर्माण की कोई योजना होने से इनकार किया।

कोनो, अपनी सुधार-दिमाग वाली नीतियों के साथ, सुगा को सफल करने के लिए पसंदीदा उम्मीदवार के रूप में जनमत सर्वेक्षणों का नेतृत्व किया है। कोनो अपने कार्यालय के अनुसार भारतीय समयानुसार शाम 7 बजे अपनी उम्मीदवारी की घोषणा करने वाले हैं।

'गोल्डन बॉय' नीरज चोपड़ा का एक और सपना हुआ पूरा, खुद ट्वीट कर दी जानकारी

कोरोना के कारण रद्द हुआ भारत-इंग्लैंड टेस्ट, क्या टीम इंडिया ने नहीं किया 'प्रोटोकॉल' का पालन ?

जानिए कौन थे लाला अमरनाथ, जिसने टेस्ट क्रिकेट में रोशन किया भारत का नाम

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -