जापान के प्रधान मंत्री ने महामारी के दौरान सुरक्षित ओलंपिक के लिए लोगों की सराहना की
जापान के प्रधान मंत्री ने महामारी के दौरान सुरक्षित ओलंपिक के लिए लोगों की सराहना की
Share:

जापान के प्रधान मंत्री योशीहिदे सुगा ने कोरोना वायरस महामारी की कठिनाइयों के बावजूद देश को सुरक्षित रूप से ओलंपिक आयोजित करने में मदद करने के लिए नागरिकों को धन्यवाद दिया। सुगा ने सोमवार को नागासाकी में एक समारोह में ओलंपिक के बारे में बात की, जिसने जापानी शहर पर अमेरिकी परमाणु बमबारी की 76 वीं वर्षगांठ को चिह्नित किया। उन्होंने कहा कि खेलों में एक साल की देरी हुई और कड़े प्रतिबंधों के तहत आयोजित किया गया, लेकिन "मेरा मानना ​​​​है कि हम मेजबान राष्ट्र के रूप में अपनी जिम्मेदारी को पूरा करने में सक्षम थे," प्रधान मंत्री योशीहिदे सुगा ने लोगों को उनकी समझ और सहयोग के लिए धन्यवाद दिया। जापानी जनता पर खेल को मजबूर करने के लिए पीएम की आलोचना की गई है जो नहीं चाहते थे कि उन्हें महामारी के दौरान आयोजित किया जाए।

17 दिवसीय ग्रीष्मकालीन ओलंपिक ज्यादातर दर्शकों के बिना खेले गए। एथलीट एक अलगाव बुलबुले में रहे, जल्दी से अपने खेल के मैदान से मास्क दान कर दिया और अपनी प्रतियोगिताओं के समाप्त होने के तुरंत बाद जापान छोड़ना पड़ा। जनमत के सर्वेक्षण से संकेत मिलता है कि सुगा की सरकार के समर्थन में लगातार गिरावट आ रही है, एक प्रक्षेपवक्र सत्ताधारी पार्टी को उम्मीद है कि ओलंपिक का अंत चुनाव से पहले उलट जाएगा जो कि गिरावट में होने की उम्मीद है।

जापान ने कोविड से 1 मिलियन संक्रमणों और 15,700 से अधिक मौतों की गिनती की है, जो कई देशों की तुलना में बेहतर है, लेकिन डेल्टा संस्करण कई हालिया मामलों के कारण वायरस के प्रसार को तेज कर रहा है।

राजस्थान फिर शर्मसार, कमरे में बंद कर नाबालिग के साथ बलात्कार, दरवाज़े के बाहर से मिन्नतें करता रहा भाई

महाराष्ट्र: छोटी सी बात को लेकर हुई रूमेट्स में बहस, खौफनाक है आगे की कहानी

'जाहिद' ने रवि बनकर हिन्दू महिला को फंसाया, फिर शुरू हुआ प्रताड़ना और धर्मान्तरण का घिनोना दौर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -