इस शख्स ने गुड़िया के साथ किया कुछ ऐसा कि बन गया चर्चा का विषय
इस शख्स ने गुड़िया के साथ किया कुछ ऐसा कि बन गया चर्चा का विषय
Share:

दुनिया में ऐसे इंसान की कमी नहीं है जो अपने जूनून के लिए कुछ भी करने को तैयार रहते हैं. आज हम ऐसे ही एक शख्स के बारे में बताने जा रहे हैं जो अपने जूनून के लिए न जाने क्या क्या कर गुज़र गया. ऐसे तो कई लोग को आपने देखा होगा जो अजीब हरकतों के चलते छा जाते हैं, ये शख्स भी उनमे से ही एक है. आइये जानते हैं उनके बारे में.  इंसान का सपना होता है कि उसकी शादी किसी ऐसे इंसान से हो जाए जो सर्वगुण संपन्न हो. लेकिन इस लड़के से ऐसी लड़की को चुना है जिसके बारे में जानकर आप भी हैरान रह जायेंगे. 

दरअसल, आज हम आपको एक ऐसे शख्स के बारे में बताने जा रहे है जिसने किसी और से नहीं बल्कि एक गुड़िया से शादी की है. इस शख्स ने अपने इस सपने को साकार करने के लिए जो रास्ता चुना है वो हैरान करने वाला है. इस शख्स ने जो काम किया है वह चर्चा का विषय बना हुआ है. इतना ही नहीं इस शादी की वजह  से यह शख्स पूरे जापान मे चर्चा का विषय बना हुआ है. 

गुड़िया से शादी कर के उसने दुनिया में नाम कमा लिया है. इस अनोखी शादी वाले शख्स का नाम अकिहिको कोन्डो है. जिसने लाखों खर्च कर अपने मनपसंद की शादी रचाई है. इस शादी की सबसे चौंकाने वाली बात तो यह है कि इस शादी के लिए अकिहिको ने 11 लाख रूपए भी खर्च किए हैं. इतना ही नहीं इसने अपनी शादी के लिए शानदार पार्टी का भी आयोजन किया था. जिसमे पूरे 11 लाख भारतीय रूपए खर्च किए है. इसकी शादी मे कई सारे मेहमानों ने भी शिरकत की है.

पिछले 50 साल से इन दोनों गांवों के बीच नहीं जुड़े वैवाहिक संबंध

एयरपोर्ट पर बच्चा भूलकर फ्लाइट में बैठ गई मां, आधे रास्ते से फिर लौटा विमान

बेकसूर होते हुए भी 40 साल तक जेल में रहा शख्स, बाहर आते ही हुआ कुछ ऐसा कि हैरान रह जायेंगे आप

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -